Home फ़िल्मी दुनिया अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से की अपील, बोलीं-...

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से की अपील, बोलीं- ‘मेरी छवि खराब न करें’


अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय तक रिलेशन में थे।

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) की गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे (अंकिता लोखंडे) ने सोशल मीडिया पर आज लाइव आकर अपनी बातें सबके सामने रखीं।

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे (अंकिता लोखंडे) अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। लोग उन्हें आज भी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) के लिए बुरा-भला कहते हैं। अंकिता इस ट्रोलिंग से तंग आ गए हैं। इससे पार पाने के लिए उन्होंने हाल में एक लाइव सेशन का आयोजन किया, जहां वह सुशांत के फैंस से अपील कर रहे हैं कि उनकी छवि खराब न करें। अंकिता इस दौरान कहती नजर आईं, ‘जो चीजें मुझे अच्छी नहीं लगती, मैं फॉलो नहीं करता, लेकिन मैं दूसरों के खाते पर उन्हें गालियां भी नहीं देता हूं।’

लाइव सेशन के दौरान अंकिता ने अपना पक्ष रखा लोगों से शेयर की है। उन्होंने बताया कि जब सोशल मीडिया पर कोई उन्हें गंदे कमेंट करता है तो उन्हें बहुत बुरा लगता है और इसका असर उनकी फैमिली पर पड़ा है। वह लोगों से अपील की कि उन्हें जज न किया जाए, क्योंकि कोई भी उनकी कहानी नहीं जानता है। लाइव सेशन के दौरान अंकिता ने यह भी कहा कि जिन लोगों को सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पता नहीं है। वे उन्हें ब्लेम कर रहे हैं जबकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

बता दें कि अंकिता अक्सर अपने डांस वीडियो सहित कई पोस्ट शेयर करती हैं, जिस पर लोग उन्हें गंदे कमेंट्स करते हैं। इससे अंकिता काफी आहत हो गई हैं। वह लोगों से अपील कर रहे हैं कि यदि लोगों को उनकी सोशल मीडिया एक्ट से कोई समस्या नहीं है तो वे उन्हें अनफोल कर सकते हैं। अंकिता ने बताया कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन इसका उनका फैमिली पर असर होता है। वीडियो में अंकिता सुशांत के साथ अपने आरोपों पर सफाई दे रही हैं। वह कह रहे हैं, ‘जो लोग आज मुझ पर उंगली उठा रहे हैं, वे मेरे संबंध को जानते ही नहीं थे शायद। अगर तुम ही प्यार करते थे, तो अब लड़ क्यों रहे हो? पहले कहां तुम लोग थे जब सब चीजें खत्म हो रही थी हमारा जीवन में था। आज मुझे ब्लम किया जाता है, पर मेरी इसमें कोई गलती नहीं है। ‘ अंकिता ने सुशांत को लेकर भी अपनी बात रखी है। बता दें कि जब सुशांत सिंह का देहांत हुआ है, तब से लोग अंकिता की जिंदगी पर ध्यान देने लगे हैं और उन्हें उनके सोशल मीडिया एक्ट के तहत बुरा-भला कहते हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments