Home फ़िल्मी दुनिया 'अजय देवगन कायर है' का ट्रेलर पर ट्रेंड, जानिए आखिर क्या है...

‘अजय देवगन कायर है’ का ट्रेलर पर ट्रेंड, जानिए आखिर क्या है माजरा


इंटरनेट पर ट्रेंड हुआ ‘अजय देवगन कायर है’। (फोटो साभार: अजयदेवगन / इंस्टाग्राम)

अजय देवगन (अजय देवगन) की गाड़ी रोकने वाले शख्स को पुलिस ने गुरू किया, जिससे कुछ लोग गुस्सा से आग बबूला हो गए और ट्विटर पर हैशटैग # अजय_देवगन_कायर_है टॉप टॉप करने के लिए लगा दिया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (अजय देवगन) अपने काम से काम रखने वाले एक्टर में से एक माने जाते हैं। लेकिन अचानक से एक बार फिर वह किसान आंदोलन (किसान विरोध) को लेकर फिर से चर्चाओं में आ गए। मंगलवार को मुंबई के फिल्म सिटी इलाके से घर जाते हुए उनकी कार को एक सिखा युवक ने रोक लिया। इस शिक्षा युवक ने बीच-बीच में सड़क पर अजय की गाड़ी को रोककर किसानों के समर्थन में न बोलने पर उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अजय देवगन ट्रेड करने लगे।

दरअसल, जिस शख्स ने अजय देवगन (अजय देवगन) की गाड़ी रोकी वो एक्टर से बेहद नाराज थी। वीडियो सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर वायरल हो रहा है, वीडियो में वह अजय को पंजाब के खिलाफ बता रहा है हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया था। सिख युवक के गिरफ्तारी की खबर सोशल मीडिया पर ही कुछ लोग उग्र से आग बबूला हो गए और अजय देवगन के खिलाफ गन शर्म करो ’लिखते हुए नाराजगी जताने लगे। हालांकि सिखाएं युवक को मुंबई पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया है लेकिन सैटेलाइट पर हैशटैग # अजय_देवगन_कायर_है टॉप ट्रेंड्स में है।

अजय देवगन को नकली सरदार बताते हैं कि सोनी पर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

फरवरी के महीने में जब देश की राजधानी दिल्ली के बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन को लेकर देशभर में चर्चा जोरों पर थी। उस दौरान अजय देवगन ने एक ट्वीट करते हुए इस एक ‘झूठे प्रोपगैंडा’ को बताया था। इससे लोगों में बेहद नाराजगी थी।

अजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि भारत या भारत की नीति के खिलाफ फैलाए जा रहे झूठे प्रोपागैंडा में न फंसे। इस समय हमें एकजुट होकर आंतरिक कलह से लड़ना ज्यादा महत्वपूर्ण है। अजय ने ये ट्वीट सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद किया था।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments