Home फ़िल्मी दुनिया अजय देवगन की गाड़ी के सामने आया किसान समर्थक, एक्टर को जोड़ने...

अजय देवगन की गाड़ी के सामने आया किसान समर्थक, एक्टर को जोड़ने वाला हाथ- देखें वीडियो


वीडियो में अजय देवगन को हाथ जोड़ते देखा गया। (वीडियो पकड़ो इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अजय देवगन गाड़ी के अंदर बैठे हैं और बाहर सड़क पर एक किसान समर्थक अपनी गाड़ी के आगे खड़ा होकर कह रहा है, ‘आप पंजाब के खिलाफ हो शर्म करो शर्म करो … ‘

नई दिल्ली। देशभर में किसान आंदोलन चल रहा है। हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (अजय देवगन) ने एक ट्वीट कर कहा था, ‘भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ तैयार कही जा रही है इस झूठे प्रोपगेंडा में वोट नहीं।’ अजय के इस ट्वीट के बाद किसान समर्थक उनसे काफी नाराज चल रहे हैं। ऐसे में मंगलवार को गोरेगांव दिंडोशी में एक किसान समर्थक ने अजय देवगन की गाड़ी के बीच में रोक दिया और उन पर किसान का समर्थन नहीं करने का आरोप लगाया।

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अजय देवगन गाड़ी के अंदर बैठे हैं और बाहर सड़क पर एक किसान समर्थक अपनी गाड़ी के आगे खड़ी होकर कह रहा है, ‘आप पंजाब के खिलाफ हो जाए शर्म करो। .. ‘इस पर अजय देवगन के बिना कोई अपनापन दिए बस गाड़ी के अंदर से ही हाथ जोड़ते देखा गया। अब यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब तक उस शख्स ने अजय देवगन की गाड़ी रोकी, वह फिल्म सिटी की तरफ जा रही थी। केवल उनके स्टाफ द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें वहां से निकाला।

बता दें, किसान आंदोलन को लेकर कुछ सेलेब्स इसके समर्थन में हैं, तो कुछ इसके खिलाफ हैं। किसान आंदोलन को 3 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है। कृषि कानून को लेकर किसान और केंद्र सरकार के बीच में बात नहीं बन रही है। सरकार अपने कदम पीछे हटाने को तैयार नहीं है। वहीं, किसानों का कहना है कि वह अपना हक रखते हैं। हिमांशी खुराना, सोनू सूद, दिलजीत दोसांझ, स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स इस आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments