Home देश की ख़बरें अजीत सिंह हत्याकांड: पूर्व सांसद धनंजय सिंह की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ...

अजीत सिंह हत्याकांड: पूर्व सांसद धनंजय सिंह की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ में चार जगह दबिश


लखनऊ अजीत सिंह की हत्या मामले में बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया है।

अजीत सिंह मर्डर केस: धनंजय सिंह पर पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड में आरोप रचने का आरोप है। कोर्ट ने इस मामले में धनंजय सिंह के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी किया है।

लखनऊ। पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड (अजीत सिंह मर्डर केस) में आरोपी पूर्व सांसद धनंजय सिंह (धनंजय सिंह) की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ पुलिस (लखनऊ पुलिस) ने बुधवार को चार ठिकानों पर दबिश दी, पुलिस ने गुडंबा थाना क्षेत्र के एडन एनक्लेव के। पास शादियाना मैरिज हॉल, सुल्तानपुर रोड पर सूर्य होटल के पीछे, ऐशबाग इलाके के मालवीय नगर और गोमती नगर के शारदा अपार्टमेंट में ओ ब्लॉक के फ्लैट नंबर 703 में एक साथ दबिश दी गई। हालांकि पुलिस को सफलता नहीं मिली।

धनंजय सिंह पर पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड में आरोप रचने का आरोप है। कोर्ट ने इस मामले में धनंजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गिरकापारी वारंट जारी किया गया है। इसी मामले में राजधानी पुलिस ने चार ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान उनके दो आवास पर गिरफ्तारी वारंट की सूचना भी चस्पा की गई। जानकारी के मुताबिक विभूतिखंड पुलिस की एक टीम ने दिल्ली में भी कई जगह छापेमारी की।

ये पूरा मामला है
गौरतलब है कि 6 जनवरी को गोमतीनगर के विभूतिखंड में कठौता चौराहे के पास अजीत सिंह को चिप्स से भून दिया गया था। मामले में अजीत के साथ मौजूद मोहर सिंह ने एफआईआर दर्ज करायी थी कि आजमगढ़ जेल में बंद कुंटू सिंह और अखण्ड सिंह ने गिरधारी के जरिये हत्या करवायी है। गिरधारी ने पांच शूटरों के साथ अजीत की हत्या की थी। गिरधारी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसके बाद पुलिस कस्तडी से भागने के प्रयास में गिरधारी को मार गिराया गया था। इसके बाद ही पुलिस ने सांसद धनंजय सिंह को गिरधारी के बयान के आधार पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोपी बनाया था। इसके साथ ही धनंजय पर एक घायल शूटर राजेश तोमर का लखनऊ और सुलतानपुर में इलाज कराने में मदद करने का भी आरोप है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments