Home मध्य प्रदेश अधिकारी बनकर धुंध: 6 हजार रुपए का मोबाइल चुराने के लिए बना...

अधिकारी बनकर धुंध: 6 हजार रुपए का मोबाइल चुराने के लिए बना फर्जी सीबीआई अफसर; पकड़े जाने पर बोला- सीबीआई का नाम सुनते ही लोग कुछ नहीं पूछते


  • हिंदी समाचार
  • स्थानीय
  • एमपी
  • भोपाल
  • भोपाल में 6 हजार रुपए का मोबाइल चोरी करने वाला युवक फेक सीबीआई अधिकारी बन गया; पकड़े जाने पर, लोग सीबीआई का नाम सुनते ही कुछ भी नहीं पूछते।

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल23 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

हनुमानगंज पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल में मोबाइल फोन चुराने के लिए युवक फर्जी सीबीआई अवसर बन गया। हनुमानगंज थाना क्षेत्र में देर रात उसने ऑटो चालक को रोककर कागजात मांगे और मोबाइल गायब कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर शनिवार देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े जाते ही आरोपी बोला- सीबीआई का नाम सुनते ही कोई कुछ नहीं पूछता, इसलिए झूठा बोला।

हनुमानगंज पुलिस के अनुसार खान (22) पिता सईद खान ऑटो चालक है। उसने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम वह छोला रोड पर था। इसी दौरान एक युवक ने औटो बंद कर दिया। ऑटो रोकने पर युवक ने कहा कि वह सीबीआई अफसर है। जल्दी ऑटो के कागजात दिखाओ और मोबाइल फोन दो।

उसके कहने पर उसे मोबाइल फोन और कागजात दे दिया। कुछ देर बाद उसने बातों में फांस्कर मेबाइल फोन जेब में रख लिया। कागजात देते हुए बोला सब ठीक है। अब तुम जाओ। इससे पहले की मोबाइल फोन के बारे में पूछता है, वह गायब हो गया है। पुलिस समीर की शिकायत पर खजूरी निवासी राजू सिंह (35) को हिरासत में लिया गया।

टीआई महेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि राजू ने जुर्म कबूल कर लिया है। मूलत: रीवा का रहने वाला राजू पहले शराब की दुकान में नौकरी करता था। अब वह बेरोजगार है। उन्होंने बताया कि सीबीआई का नाम सुनने के बाद कोई ज्यादा सवाल नहीं करता है, इसलिए उन्होंने सीबीआई के नाम पर यह किया। अब पुलिस उसे इस तरह की अन्य वारदातों के बारे में हस्तक्षेप कर रही है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments