Home फ़िल्मी दुनिया अनन्या पांडेय ने शेयर की सुहाना, नव्या, शनाया के साथ की बचपन...

अनन्या पांडेय ने शेयर की सुहाना, नव्या, शनाया के साथ की बचपन की तस्वीर, वायरल हुई इमेज


अनन्या पांडेय, सुहाना खान, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा।

अनन्या पांडेय (अनन्या पांडे) के ग्लैमरस लुक्स हर किसी की नजरों में चढ़ जाते हैं। साथ ही साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की एक्ट्रेस का उनकी गर्ल गैंग- सुहाना खान (सुहाना खान), शनाया कपूर (शनाया कपूर) और नव्या नवेली नंदा के साथ पिक्स को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:28 जनवरी, 2021, 4:50 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय (अनन्या पांडे) का एक सक्रिय सोशल मीडिया यूजर हैं, जो इंटरनेट पर फैंस के लिए अपनी दिलचस्प पोस्ट शेयर करने में कभी पीछे नहीं हटती हैं। ये सबके ग्लैमरस लुक्स हर किसी की नजरों में चढ़ जाते हैं। साथ ही साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की एक्ट्रेस का उनकी गर्ल गैंग- सुहाना खान (सुहाना खान), शनाया कपूर (शनाया कपूर) और नव्या नवेली नंदा के साथ पिक्स को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस गर्लगैंग को एक फ्रेम में देखना हमेशा शानदार रहा है। इस बात को ध्यान में रखते हुए, अनन्या पांडेय ने पास्ट मेमोरी से अपने फैंस के लिए एक मनमोहक थ्रो बैक इमेज शेयर की है।

पति, पत्नी और वो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक अब और इमेज पोस्ट की है और उन्होंने बताया कि उनके बीच क्या बदलाव है। पहली तस्वीर में कैमरे के सामने उनके ग्लैमरस अंदाज को दिखाया गया है। अनन्या पांडेय के ग्लैमरस लुक को ब्लैक शोल्डरलेस ड्रेस में देखने को आप मिस नहीं कर सकते हैं।

दूसरी तस्वीर इन लड़कियों के बचपन के दिनों के दौरान ली गई थी क्योंकि वे सभी सुंदर बिकिनी पहनी हुई थीं और बीच के दिन का आनंद ले रही थीं। इन तस्वीर में चारों अनन्या, शनाया, सुहाना और नव्या इतने आकर्षक लग रहे हैं कि उनकी छवि से आँखें बंद करना मुश्किल था। अनन्या ने इन दोनों तस्वीरों की तुलना करते हुए लिखा है, ‘वास्तव में कुछ भी नहीं मोड़ (सिवाय इसके साथ कि मैं सुहाना के सिर को कभी नहीं काटती … ठीक है शायद मैं कभी-कभी ऐसी करती हूं)।

इस बीच, वर्क एमई की बात करें तो अनन्या पांडेय वर्तमान में दीपिका पादुकोण और सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा के एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। इस परियोजना का टाइटल अभी तक घोषित नहीं किया गया है। इसके अलावा, उन्हें पुरी जग्गनाध के पैन इंडिया प्रोजेक्ट ‘लिगार’ के लिए भी चुना गया है जिसमें विजय देवरसदा भी दिखाई देंगे।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments