Home फ़िल्मी दुनिया अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप को लगता है डर, बेबाक पोस्ट...

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप को लगता है डर, बेबाक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल


अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप को डर लगता है। (फोटो साभार: आलियाकश्यप / इंस्टाग्राम)

अनुराग कश्यप (अनुराग कश्यप) की बेटी आलिया कश्यप (आलिया कश्यप) का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में आलिया ने बताया कि वह इन दिनों खौफ में जी रही हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 फरवरी, 2021, 7:20 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने वाले अनुराग कश्यप (अनुराग कश्यप) की बेटी आलिया कश्यप (आलिया कश्यप) ने सोशल मीडिया पर यौन उत्पीड़न का खुलासा करते हुए पोस्ट किया है। इस पोस्ट में आलिया ने खुलकर अपनी भड़ास भी निकाली है और अपना डर ​​भी जाहिर किया है। आलिया बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटी किड्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आलिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न सिर्फ बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं बल्कि अपने मन की बात भी शेयर करती हैं। इन दिनों आलिया का एक बेबाक पोस्ट वायरल हो रहा है। एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी आलिया ने बताया है कि लोगों के भद्दे कमेंट्स से वे बेहद डरी हुई हैं।

दरअसल आलिया कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में आलिया ने लिखा है ‘पिछले कुछ साप्ताहिक मानसिक तौर पर मेरे लिए काफी मुश्किल भरे हुए हैं। जबसे मैं लवरीरी में अपनी फोटो शेयर की है, तब से मुझे लोगों के भद्दे-भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं। मैंने खुद को पहले कभी इतना डरा हुआ महसूस नहीं किया। मुझे ऐसा लगने लगा है कि मैं अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को साझा कर दूं। हालांकि मैंने इस झुकाव को इग्नोर करने की काफी कोशिश की, लेकिन मुझे लगता है कि ऐसी चीजों के बारे में बोलना चाहिए, क्योंकि ऐसे कमेंट्स से यौन शोषण को बढ़ावा मिलता है। भारत हो या विश्व का कोई कोना, महिलाओं को प्रभावित होता है ‘। आलिया ने आगे लिखा कि हमारे देश में जब कोई बुरी घटना घट जाती है, तब कैंडल मार्च निकाला जाता है। वही महिला जब जिंदा रहती है तब कोई बचा मोर्चा नहीं आता है। भारतीय महिलाओं को ऐसी बातों का सामना करना पड़ता है। मैं खुद ऐसी घटिया कमेंट्स के साथ ही बड़ी हुई हूं। जब मैं छोटा था, तब एक अधूरे उम्र के शख्स ने मुझे सेक्सुअली हराधन किया था। दुनिया के सामने बड़ी-बड़ी बातें करने वाले डबल स्टैंडर्ड लोग ही रेप कल्चर को बढ़ावा देते हैं। ‘

आलिया कश्यप के खुलकर लिखा गया इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपना समर्थन दिया है। उनकी साहसुरी के लिए शाबाशी भी दी है। आलिया इससे पहले भी वीडियो पोस्ट डालकर अपने दिल की बातें शेयर कर चुके हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments