Home तकनीक और ऑटो अपकमिंग सुपरबाइक इन इंडिया: नए लुक और मॉडर्न फीचर्स के साथ जल्द...

अपकमिंग सुपरबाइक इन इंडिया: नए लुक और मॉडर्न फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगी नई सुजुकी हायाबुसा, कंपनी ने जारी किया वीडियो टीजर


  • हिंदी समाचार
  • टेक ऑटो
  • 2021 सुजुकी हायाबुसा कीमत; 2021 भारत में सुजुकी हायाबुसा आधिकारिक तौर पर छेड़ा गया; जल्द ही लॉन्च

विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली12 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट
  • टीजर में देखा जा सकता है कि बाइक का एक्सटेरियर लुक पहले से ज्यादा शार्प है
  • थर्ड जनरेशन हायाबुसा की एक्स-शोरूम कीमत 20 लाख के लगभग हो सकती है

सुजुकी हायाबुसा का थर्ड जनरेशन मॉडल भारतीय बाजार में दस्तक देने के लिए तैयार है। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो टीजर जारी किया, जिसमें बाइक अप भरती नजर आ रही है। टीजर आने के बाद यह उम्मीद की जा रही है कि भारत में यह जल्द ही इसे लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने वर्तमान में इसकी लॉन्चिंग डेट की पुष्टि नहीं की है। बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 20 लाख के लगभग हो सकती है। पिछले साल बीएस 6 एमिशन नॉर्म्स लागू होने के बाद कंपनी ने इसे भारत में बेचना बंद कर दिया था।

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो टीजर

न्यू हायाबुसा में नया क्या मिलेगा?
न्यू हायाबुसा के लुक्स में बदलाव नज़र आएंगे। वीडियो टीजर में देखा जा सकता है कि बाइक का एक्सटेरियर लुक पहले से ज्यादा शार्प है, और इसमें डाइल टोन कलर का ऑप्शन भी मिलेगा। बाइक कई एडवांस्ड फीचर्स के साथ आएगी। अब इसमें हेडलाइट्स और टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं।

न्यू हायाबुसा में कौन से नए फीचर्स मिलेंगे?
नेक्स्ट-जनरेशन हायाबुसा में 43 एमएम केवाईबी यूएसडी फॉर्क और पीछे की तरफ शामिल टाइप सस्पेंशन होगा। इसके अलावा बाइक में इंटेलीजेंट राइड सिस्टम दिया जाएगा। इसमें आपको नए राइडिंग मोड्स, ट्रैक्शन कंट्रोल, बाय डायरेक्श्नल क्विक शिफ्ट सिस्टम, लॉन्च कंट्रोल, थ्री-लेवल ऑफ इंजन ब्रेक कंट्रोलर, होटल कंट्रोलर, पावर मोड सिलेक्टर, कॉर्निंग एबीएस, हिल होल्ड कंट्रोल और एंटीऑक्सिडेंट कंट्रोल सिस्टम जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इंजन पावरफुल कैसे होगा?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यू हायाबुसा में 1340 सीसी का ये लाइन फोर-सिलेंडर, डीओएचसी, फ्यूल-इनसाइटेड इंजन मिलेगा, जो 9700 आरपीएम पर 190 हॉर्स पावर (पहले से 7 एचपीपी कम) की पावर और 7000 आरपीएम पर 150 का टॉर्क जनरेट होगा। । इंजन बीएस 6 कंप्लेंट होगा और इसे 6-स्पीज गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। इंजन में नए एयर इनटेक और हल्के एग्जॉस्ट मिलेगा, जो बाइक का कुल वजन पहले से कम के साथ सिर्फ 264 किलो रह गया है।]

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments