Home कानून विधि अपनी आवाज़ साझा करें: दिल्ली दंगे 2020 - कॉल फॉर स्टोरीज़, लॉक्टोपस...

अपनी आवाज़ साझा करें: दिल्ली दंगे 2020 – कॉल फॉर स्टोरीज़, लॉक्टोपस – लॉक्टोपस द्वारा


इस सप्ताह में दिल्ली के दंगों के एक साल के निशान हैं जो सांप्रदायिक लाइनों को दिखाई देते हैं। हिंसा और भय के अनुभव को टेलीविज़न स्क्रीन के माध्यम से दिखाया गया, जिसमें नुकसान के बारे में सनसनीखेज और कई लोगों के दर्द को अमान्य किया गया। मृत्यु और हिंसा की कई छवियां क्या करने में विफल हैं, उन लोगों के लिए बोलना है जो बेघर हुए थे या अपनी आजीविका की तुलना में बहुत अधिक खो गए थे।

दिल्ली दंगों के एक साल बाद, लॉक्टोपस आपके माध्यम से दंगों पर फिर से विचार करना चाहता है और आपको अपने अनुभवों को आवाज देने के लिए एक मंच देना चाहता है। आपके अनुभव को शारीरिक निकटता पर निर्भर होने की आवश्यकता नहीं है, यह भी हो सकता है कि समय आपको मानसिक रूप से या अन्यथा कैसे प्रभावित करता है। इन कहानियों को दर्द और पीड़ा की नहीं बल्कि आशा और परिवर्तन की भी आवश्यकता हो सकती है।

यदि आप इस प्रक्रिया से गुमनाम रहना चाहते हैं, तो हम इसका सम्मान करेंगे।

आप अपनी कहानियों और अनुभवों पर भेज सकते हैं umang.poddar@lawctopus.com विषय के साथ: delhiriots2020

कृपया 1 मार्च तक अपनी प्रविष्टियाँ भेजें।


अस्वीकरण: हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि लॉक्टोपस पर हमारे द्वारा पोस्ट की गई जानकारी सही है। हालांकि, हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कुछ सामग्री में त्रुटियां हो सकती हैं। आप हम पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन कृपया अपनी स्वयं की जाँच भी करें।




लेखक के बारे में

उमंग पोद्दार

उमंग ने 2019 में NUJS से स्नातक किया। इसके बाद, उन्होंने लॉक्टोपस में एक संपादक की भूमिका निभाने से पहले एलएंडएल पार्टनर्स में काम किया। आप उसे ट्विटर @UmangPod पर पा सकते हैं, और उनके कुछ अन्य लेखन twodsinapodd.wordpress.com पर पढ़ सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments