Home मध्य प्रदेश अप का जुनून: हमेशा 120 पर ही कार दौड़ाता रेडीमेड व्यवसाय था,...

अप का जुनून: हमेशा 120 पर ही कार दौड़ाता रेडीमेड व्यवसाय था, लोगों से यही कहता है- मुझसे अच्छा तो ड्राइवर भी नहीं गया।


  • हिंदी समाचार
  • स्थानीय
  • एमपी
  • इंदौर
  • हमेशा 120 पर एक कार चलाने के लिए उपयोग किया जाता है, रेडीमेड व्यवसायी लोगों को यह कहने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है यहां तक ​​कि एक चालक मुझे अच्छी तरह से नहीं चला सकता है

विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

पार्टी वाले दिन मोंटी ने परिवार के बच्चों के साथ फोटो खिंचाई। तब परिजन को पता नहीं था कि यह आखिरी फोटो होगा।

  • पांच साल में बनाए गए करोड़ों का कारोबार, देशभर में जाते थे कपड़े

हातोद से जीजा की बर्थडे पार्टी मनाकर लौटते वक्त कार दुर्घटना में जान गंवाने वाले रेडीमेड कारोबारी मोंटी ने महज पांच साल में करोड़ों का कारोबार खड़ा कर लिया था। हर महीने का 50 लाख का टर्न ओवर था। 25 साल की उम्र में वृद्धि का ऐसा जुनून था कि कार भी 120 की स्पीड में थी। उसके अंडर में 30 से ज्यादा ठेकेदार हैं, इसलिए केवल मास्टर और कर्मचारी काम करते थे।

कारोबार संभालने के लिए उसने दो-तीन साल पहले टोंकखुर्द में रहने वाले जीजा राज गेहलोत को इंदौर बुलाया था। 23 फरवरी को जीजा राज का जन्मदिन था, लेकिन उन्होंने परिवार को 21 फरवरी को ही ग्रेंड माचल ले जाकर पार्टी दी। वहाँ परिवार के सभी बच्चों के साथ मोंटी ने विशेष फोटो खिंचवाई थी। तीसरे दिन मंगलवार को फिर से वे पार्टी करने हातोद चले गए। मोंटी की चार साल पहले पूजा से शादी हुई थी। उसके परिवार में तीन साल की बेटी आरू और डेढ़ साल का बेटा कृष्णा है।

शिर्डी जाते समय 180 डिग्री मोड़ दी कार थी

मोंटी एक बार कर्मचारियों को पार्टी के लिए शिर्डी ले गया। रास्ता में सामने से एक ट्रक आ जाने पर उसने कार का स्टेयरिंग अचानक मोड़ा। इससे कार 180 डिग्री घूम गई थी। कर्मचारी राम नामदेव ने बताया कि मंगलवार को जीजा-साले सुबह 5 बजे महाकाल दर्शन करने गए थे। सुबह 9 बजे फिर दुकान आ गई। शाम 7 बजे जल्दी दुकान बंद करवाई, क्योंकि जीजा की पार्टी थी। मुझे भी चलने को कहा था, लेकिन मैंने कहा कि मैं इंदौर में ही पार्टी करता हूं। तुम मुझे यहीं खिला-पिला देना।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments