Home तकनीक और ऑटो अब तक की सबसे बड़ी 18GB RAM के साथ आ रहा है...

अब तक की सबसे बड़ी 18GB RAM के साथ आ रहा है Asus ROG फोन 5! 10 मार्च को लॉन्चिंग है


प्रतिकात्मक चित्र

आसुस ROG फोन 5 के लॉन्च होने से पहले इसे बेंचमार्क वेबसाइट (बेंचमार्क वेबसाइट) गीकबेंच पर डिस्प्ले किया गया है। यहां से पता चला है कि आने वाला स्मार्टफोन 18 जीबी रैम वेरिएंट के साथ होगा।

आसुस (आसुस) जल्द ही अपना अगला स्मार्टफोन आसुस आरओजी फोन 5 (आसुस आरओजी फोन 5) को 10 मार्च को लॉन्च करने के लिए तैयार है। लॉन्च से पहले आसुस ROG फोन 5 को बेंचमार्क वेबसाइट (बेंचमार्क वेबसाइट) गीकब सेंचुरी पर किया गया। यहां से पता चला है कि आने वाला स्मार्टफोन 18 जीबी रैम वेरिएंट के साथ होगा। अगर मूल रूप से ऐसा होता है तो यह सबसे अधिक रैम वाला पहला स्मार्टफोन होगा। इसके अलावा आसुस का ये नया फोन चीन के JD। कॉम पर भी देखा गया है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस आने वाले आसुस स्मार्टफोन में क्वालकॉम ट्रैंडैगन 888 5 जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग में फोन का मॉडल नंबर ASUS_I005DB दिख रहा है, जिसमें अब की सबसे ज्यादा रैम हो सकती है।

(ये भी पढ़ें- पहली बार इतनी बड़ी छूट! 6 हज़ार रुपये सस्ती मिल रही है Apple का धांसू iPhone)

आसुस आरओजी फोन की गीकबेंच की लिस्टिंग से आरओजी फोन 5 का सिंघल-कोर और मल्टी कोर स्कैन का भी पता चला है। असूस आरओजी फोन 5 ने सिंघल कोर में टेस्ट में 1,113 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3,468 पॉइंट्स स्कैन किए हैं। पिपली रिपोर्ट्स के मुताबिक असूस आरओजी फोन 5 में 6.7 इंच का एफएचडी + डिस्प्ले दिया जाएगा और थिसंडा 11 ऑउट-ऑफ-द-बॉक्स करेगा काम करेगा। पावर के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी जाएगी। ये वही बैटरी साइज़ है, जो कि ROG फोन 3 में दी गई है। साथ ही इसके 65W फास्ट चार्जिंग के साथ आने की उम्मीद है।

(ये भी पढ़ें- सस्ते में होंगे 1.5 टन के दमदार स्प्लिट एसी, लिस्ट में हायर और व्हर्लपूल जैसे पॉपुलर ब्रैंड शामिल)

लीक रेंडर और लाइव इमेज से इस बात का हिंट मिला है कि फोन के पिछले हिस्से में टिप रियर कैमरा एनसीआर हो सकता है। आसुस ने अपने आरओजी फोन 5 को 10 मार्च को शाम 4:15 पर लॉन्च किया। आसुस की ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन का बोझ पेज लाइव हो गया है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments