Home फ़िल्मी दुनिया अमेजन ने वेब सीरीज 'तांडव' के लिए पूछा माफी, कहा- 'भावनाओं को...

अमेजन ने वेब सीरीज ‘तांडव’ के लिए पूछा माफी, कहा- ‘भावनाओं को ठेस पहुंचाना हमारा इरादा नहीं था’


वेब सीरीज तांडव (फाइल फोटो)

अमेजन प्राइम वीडियो (अमेजन प्राइम वीडियो) ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर वेब सीरीज ‘तांडव’ (टंडव) के लिए बिना शर्त माफी मांगी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म का कहना है कि वह किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं चाहते थे।

नई दिल्ली: वेब सीरीज ‘तांडव’ (टंडव) को लेकर समाज के एक तबके को काफी आपत्ति हुई। लोगों ने श्रृंखला पर लोगों की आस्थाओं को आहत करने का आरोप लगाया था। एक्टर सैफ अली खान (सैफ अली खान) इस श्रृंखला में मुख्य भूमिका में नजर आए। तब तक काफी हंगामा के बाद सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने माफी मांगी थी। अब इसे लेकर अमेजन प्राइम वीडियो (अमेजन प्राइम वीडियो) ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपनी वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर अपने दर्शकों से माफी मांगी है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आधिकारिक बयान जारी किया है। अमेजन प्राइम वीडियो को बेहद खेद है कि दर्शकों को हाल में लॉन्च किया गया वेब सीरीज ‘तांडव’ लगे कुछ दृश्य आपत्तिजनक लगे। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कहा कि वह किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं चाहते थे। जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई, तब आपत्तिजनक दृश्यों को या फिर हटा दिया गया या फिर एडिट कर दिया गया।

ओटीटी प्लेटफॉर्म का कहना है कि वह अपने दर्शकों की आस्थाओं और भावनाओं का सम्मान करते हैं और अपने दर्शकों से बिना शर्त माफी मांगते हैं, जिन्हें इस श्रृंखला के कुछ दृश्यों से ठेस पहुंची है। अमेजन ने बताया कि उनकी टीम कंपनी की विषय मूल्यांकन करने का पालन करती है और वह मानते हैं कि दर्शकों की बेहतर सेवा के लिए, समय समय पर इन प्रक्रियाओं का आधुनिकीकरण जरूरी है। हम भारतीय कानूनों का पालन करते हुए अपने दर्शकों की संस्कृति और आस्थाओं का सम्मान करते हैं और अपने सहयोगियों के साथ आगे भी मनोरंजक विषयों पर सीरीज बनाने के लिए बढ़ रहे हैं।

गौरतलब है कि ‘तांडव’ वेब सीरीज रिलीज़ होने के बाद कुछ विवादित सीन को लेकर पूरे देश मे विरोध हुआ था। कई हिंदू हिंदू संगठनों ने जगह-जगह विरोध प्रदर्शन भी किया था। इसी प्रकार 18 जनवरी के दौरान लखनऊ में अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित, ‘तांडव’ वेब सिरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, खादुसर हिमांशु कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments