Home देश की ख़बरें अमेठी: लव मैरिज करने वाले युवक को सरेराह दौड़ाकर मारी गोली, मौके...

अमेठी: लव मैरिज करने वाले युवक को सरेराह दौड़ाकर मारी गोली, मौके पर ही मौत


मृतक सुधीर की फाइल फोटो

अमेठी न्यूज़: बाजार से घर जा रहे एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने पहले तो हॉकियों से पीटा और बाद में तात्यातोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। मृतक के भाई ने सीएम योगी से इंसाफ दिलाने की लगाई गुहार।

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी (अमेठी) जनपद में अंतरजातीय प्रेम विवाह (प्रेम विवाह) की वजह से दिनदहाड़े एक युवक की तात्यातोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। खाकी के इकबाल को चुनौती देते हुए बदमाशों ने हत्याकांड की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बाजार से घर जा रहे एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने पहले तो हॉकियों से पीटा और बाद में तात्यातोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या से प्रसाशनिक अमले में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के भाई आरोप है कि अंतरजातीय प्रेम विवाह की वजह से उसके भाई की हत्या हुई है।

मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के हथकिला चौराहे का है, जहां पास के गांव करौंदी के रहने वाले सुधीर श्रीवास्तव बाजार से अपने घर जा रहे थे। अभी सुधीर गांव के बाहर बाजार में पहुंचे ही थे कि सामने से बाइक सवार दो बदमाश आये और सुधीर पर टोपी से हमला कर दिया। सुधीर अपनी जान बचाने के लिए खेतों की तरफ भागा तो बदमाशों ने दौड़ाकर गोली मार दी। सुधीर की हत्या के बाद दोनों बदमाश मूलथा लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस
दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही सीओ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया, पुलिस ने जिले की सीमा को सील कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।मृतक के भाई ने सीएम योगी से निष्पक्ष जांच की मांग की

वहीं मृतक के भाई प्रदीप श्रीवास्तव ने बताया कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। उसके भाई सुधीर ने 2015 में अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था, जिसके कारण उसके भाई की हत्या हुई है। वह मुख्यमंत्री से मांग करते हैं कि हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों को कड़ी सजा दी जाए।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments