Home देश की ख़बरें अयोध्या समाचार: शादी के कुछ दिनों बाद पत्नी को उतरा मौत के...

अयोध्या समाचार: शादी के कुछ दिनों बाद पत्नी को उतरा मौत के घाट, सामने आई बड़ी वजह


शादी के कुछ दिनों बाद पत्नी को उतारा मौत के घाट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीओ (सीओ) रुदौली धर्मेंद्र यादव के मुताबिक मायके वालों की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है। हत्यारे पति की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है।

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या (अयोध्या) में मवई थाना अंतर्गत नेवाजपुर गांव में रविवार को एक (22) नवविवाहिता रिंकू की उसके पति ने गला काटकर हत्या (मर्डर) कर दी। वरदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। महिला की शादी हुई अभी तक केवल 18 महीने हुए थे। अभी भी उसके बच्चे नहीं थे। बताया जा रहा है कि शनिवार देर शाम दोनों ने खाना खाकर कमरे में जाकर सो गए लेकिन सुबह घरवालों ने देखा कि कमरे के अंदर महिला रिंकू का खून रंजित शव पड़ा है और पति रामू उर्फ ​​राम सिंह गौतम मौके से फरार है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा फील्ड यूनिट की टीम ने मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे मृतका के मायके वालों ने पति पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

घटना की तुरंत सूचना मावई पुलिस को दी गई जिसके बाद सीओ रुदौली धर्मेंद्र यादव, एसएचओ मावई विश्वनाथ यादव मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और निराश करने वालों को भी सूचना दे दी गई है। मृतका का मायका रानेपुर गांव थाना दरियाबाद बाराबंकी में है।

यूपी: राशन वितरण प्रणाली को भ्रमित करने वाले मुक्ता बनाने की कवायद, योगी सरकार ने बड़ा कदम उठाया

सीओ रुदौली धर्मेंद्र यादव के मुताबिक मायके वालों की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है। हत्यारे पति की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी पर भेदभावायज संबंध का शक था। जिसको लेकर आए दिन पति-पत्नी में विवाद होता रहता है और यह विवाद हत्या में बदल गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments