Home उत्तर प्रदेश अलीगढ़ में दलित नाबालिग का म आदेश: लापता किशोरी का खेत में...

अलीगढ़ में दलित नाबालिग का म आदेश: लापता किशोरी का खेत में मिला शव; परिजनों ने गैंगरेप के बाद हत्या की जताई आशंका, पथराव में इंस्पेक्टर घायल


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलीगढ़12 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

वारदात स्थल पर जांच करती डॉग स्क्वॉयड टीम।

  • अकबर थाना क्षेत्र का मामला, रविवार दोपहर मवेशियों के लिए चारा लेने वाली खेत में मृतका थी
  • रात करीब 10 बजे शव, ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुई झड़प हुई

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक दलित किशोरी की हत्या कर शवेट के खेत में फेंका गया था। वह अपने ननिहाल में ही रह रही थी। मृतका रविवार की दोपहर मवेशियों के लिए चारा लेने खेत पहुंची थी। परिवार के लोगों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। शाम शाम उसका शव मिलने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने नहीं दिया। पुलिस ने सख्ती की तो पथराव कर दिया गया। जिसमें गंगीरी कोतवाल प्रमेन्द्र सिंह का सिर फट गया। मान-मनौव्वल व क्रिया का आश्वासन देने के बाद ग्रामीण शांत हुए। इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा सकी।

अपने ननिहाल में रहता था मृतका
अकबर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बुजुर्ग विधवा अपने घर में रहते हैं। उन्होंने 10 साल पहले अलीगढ़ शहर में रहने वाली अपनी 7 साल की नातिन को अपने पास रख लिया था। तब से वह नानी के पास ही रहता था। वह बुजुर्ग को मम्मी कहती थी। रविवार की दोपहर वह अपने पशुओं के लिए चारा लेने खेत गई थी। जहां से वह शाम तक घर वापस नहीं आई तो महिला ने उसकी खोजबीन की।

काफी तालाश के बाद किशोरी का शव एक खेत में चट्टाननुमा हालत में मिला। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। लग रहा था कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। सूचना पाकर अकराबाद पुलिस के साथ एसएसपी मुनिराजजी, फॉरेंसिक टीम व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने अंगूर के खुलेसे की मांग पर अड़ गए।

पुलिस ने जबरन शव उठाने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ियों के आगे आग लगा दी और रास्ता रोक दिया। इसके बाद पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प होने लगी। इस पर कुछ ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इससे इंस्पेक्टर गंगीरी प्रमेन्द्र कुमार घायल हो गए। किसी तरह पुलिस ने स्थिति संभाली। एसएसपी ने केस के खुलासे के लिए 5 टीमें गठित की है। आशंका है कि किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जांच के लिए 5 टीमें बनाई गईं

एसएसपी मुनिराजजी ने बताया कि अकबर क्षेत्र के एक गांव में पुलिस को सूचना मिली थी कि एक लड़की का शव खेत में हुआ है। शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की पुष्टि होगी। जांच के लिए 5 टीमें गठित की हैं।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments