Home फ़िल्मी दुनिया अश्वत कंठ ने ठुकराया था डॉन इब्राहिम का रोल, राम गोपाल वर्मा...

अश्वत कंठ ने ठुकराया था डॉन इब्राहिम का रोल, राम गोपाल वर्मा की फिल्म को कहा ‘ना’


अभिनेता अश्वत कंठ (ट्विटर @ रामगोपाल वर्मा)

राम गोपाल वर्मा (राम गोपाल वर्मा) ने पिछले दिनों घोषणा की थी कि उनके प्रोजेक्ट ‘डी कंपनी’ से अभिनेता अश्वत कंठ (अश्वत कंठ) को बॉलीवुड के नए डॉन इब्राहिम और उनके भाई रुद्र कंठ को शब्बीर इब्राहिम केस्कर के रूप में लॉन्च करने जा रहे हैं। कर रहे हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:28 फरवरी, 2021, 7:45 AM IST

नई दिल्ली। राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। राम गोपाल वर्मा (राम गोपाल वर्मा) एक बार फिर फैंस के लिए गैंगस्टर स्टोरी लेकर आ रहे हैं लेकिन ख़बरों की मानें तो फिल्म के लीड एक्टर ने पहली बार में रोल प्ले करने से मना कर दिया था। राम गोपाल वर्मा ने पिछले दिनों घोषणा की थी कि उनके प्रोजेक्ट ‘डी कंपनी’ से अभिनेता अश्वत कंठ (अश्वत कंठ) को बॉलीवुड के नए डॉन इब्राहिम और उनके भाई रुद्र कंठ को शब्बीर इब्राहिम के आस्क के रूप में लॉन्च करने जा रहे हैं।

फिल्म के लीड एक्टर अश्वत कंठ ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक साल जब फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था तो उन्होंने डॉन इब्राहिम का रोल प्ले करने से मना कर दिया था। अश्वत ने कहा कि उन्हें नहीं लगता था कि वह इतने बड़े गैंगस्टर का रोल प्ले करेंगे। बाद में अश्वत को लगा कि राम गोपाल वर्मा ने उन्हें कुछ तो देखा होगा कि उन्होंने ये रोल एक्टर को पेश किया। अश्वत ने कहा, फिल्म उनके जीवन पर विस्तार से छूती है।

अश्वत कंठ, अश्वत कंठ, दाऊद इब्राहिम, डी कंपनी, राम गोपाल वर्मा

अश्वत कंठ और उनके भाई रुद्र कंठ को गैंगस्टर्स भाइयों के रूप में दिखाएंगे।

बता दें कि डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने ‘डी कंपनी’ की रिलीज से पहले एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वो अपनी सफलता का श्रेय डॉन डॉन इब्राहिम को देते हैं। जब राम गोपाल वर्मा से पूछा गया कि ‘डी कंपनी’ की सच्चाई क्या है? तो उन्होंने बताया, ‘मैंने डी कंपनी की कहानी इनसाइडर्स से मिली जानकारी के आधार पर बनाई है। वर्ष 2002 में आई मेरी फिल्म डॉन इब्राहिम और छोटे राजन की लड़ाई पर आधारित थी और इस बार भी मैं ऐसी ही सच्ची कहानी लेकर आ रहा हूं। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments