Home देश की ख़बरें असम: तुलसीपुर के अस्पताल में भीषण आग लग गई, मौके पर 6...

असम: तुलसीपुर के अस्पताल में भीषण आग लग गई, मौके पर 6 फायर टेंडर मौजूद थे


अस्पताल में शुरू भीषण चीरे में कोई भी मरीज घायल नहीं हुआ है।

ओडिशा नवीनतम समाचार हिंदी में: अस्पताल के अधिकारी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में निर्माण कार्य चल रहा था जिसकी वजह से नए रोगियों की भर्ती नहीं की जा रही थी।

  • आखरी अपडेट:1 फरवरी, 2021, 3:47 PM IST

कटक। ओडिशा (ओडिशा) के कटक जिले में स्थित एक निजी अस्पताल में सोमवार को आग (अस्पताल में आग लगने की घटना) को हटा दिया गया। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि तुलसीपुर इलाके में पांच मंजिला इमारत के सबसे ऊपरी तल पर आग लगी।

कटक के जिलाधिकारी बी.एस. छयानी ने बताया कि आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर दमकल विभाग की पांच गाड़ियां भेजी गईं। उन्होंने बताया कि आग बुझाने के काम में ओडिशा दमकल विभाग और राज्य आपदा त्वरित कार्रवाई बल के कर्मी जुटे हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

सुरक्षित स्थान पर पहुंचा गया रोगी
उन्होंने बताया कि आग लगने के वक्त अस्पताल में केवल 11 मरीज थे जिन्हें सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित कर दिया गया था।ये भी पढ़ें: – सस्ता मकान, डेरिवेटिव हुआ मोबाइल- जानें निर्मला सीतारमण के बजट में आपके लिए क्या कुछ खास है …

https://www.youtube.com/watch?v=IeMDMJ7U2Bk
अस्पताल के अधिकारी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में निर्माण कार्य चल रहा था जिसकी वजह से नए मरीजों की भर्ती नहीं की जा रही थी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments