Home तकनीक और ऑटो असूस आरओजी फोन 5 मे 18 जीबी रैम वेरिएंट, गीकबेंच लिस्टिंग शो...

असूस आरओजी फोन 5 मे 18 जीबी रैम वेरिएंट, गीकबेंच लिस्टिंग शो होगा


असूस आरओजी फोन 5 को कथित तौर पर 18 जीबी रैम के साथ गीकबेंच पर देखा गया है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि फोन एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा। असूस आरओजी फोन 3 के उत्तराधिकारी, आरओजी फोन 5 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित किए जाने की संभावना है। आसुस ने पहले ही घोषणा की है कि गेमिंग फोन 10 मार्च को शाम 7 बजे स्थानीय समय (शाम 4:30 IST) ताइपेई, ताइवान में लॉन्च किया जाएगा। एक लैंडिंग पृष्ठ है जो पहले से ही आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव है, हालांकि, यह फोन पर किसी भी जानकारी को साझा नहीं करता है।

गीकबेंच लिस्टिंग मॉडल नंबर ASUS_I005DB के साथ एक स्मार्टफोन दिखाता है, जो हो सकता है असूस आरओजी फोन 5, सिंगल-कोर टेस्ट में 1,113 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 3,468 अंक प्राप्त किए। फोन एंड्रॉइड 11 पर चलता है और इसे 18GB रैम के साथ देखा जाता है। फोन एक ऑक्टा-कोर 1.8Ghz SoC द्वारा संचालित है, इसकी संभावना क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC है। अगर हम फोन के इतिहास को ध्यान में रखते हैं, तो यह हमेशा अतीत में प्रमुख क्वालकॉम SoC के साथ शुरू हुआ है।

यह पहली बार नहीं है कि फोन को गीकबेंच पर देखा गया है। इससे पहले, मॉडल नंबर ASUS_I005DA और 16GB RAM वाला फोन था बेंचमार्क। यह संभव है कि ASUS_I005DA, और नवीनतम ASUS_I005DB अलग-अलग RAM क्षमता वाले Asus ROG फोन 5 के दो अलग-अलग मॉडल हैं।

Asus पहले से ही है की घोषणा की आरओजी फोन 5 लॉन्च 10 मार्च को होगा। इसमें 6.78-इंच का डिस्प्ले और 6,000mAh की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में 64-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। ए के अनुसार रिपोर्ट good, फोन में बैक-अप आरओजी लोगो के साथ डॉट मैट्रिक्स पैनल हो सकता है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments