Home फ़िल्मी दुनिया अस्पताल में भर्ती अधिकारी: कोरोना से लड़ते हुए 53 साल के सलिल...

अस्पताल में भर्ती अधिकारी: कोरोना से लड़ते हुए 53 साल के सलिल अंकोला को वेंटिलेटर पर रखना पड़ा था, बोले- यह बहुत ही जटिल है।


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

13 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

क्रिकेटर से एक्टर बने सलिल अंकोला कोरोनावायरस से हानिकारक हैं और मुंबई के जोगेश्वरी स्थित एक अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने एक जर्सी वेबसाइट से बातचीत में अपनी स्वास्थ्य अपडेट देते हुए कहा है, “यह बहुत अच्छा समय है। उम्मीद है कि अगले 7 दिन में मैं इस स्थिति से बाहर आ जाऊंगा।” अंकोला की मानें तो अस्पताल में भर्ती होते वक्त वे सांस नहीं ले पा रहे थे और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

कैसे सामने आई को विभाजित पॉजिटिव होने की बात?

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अंकोला ने बताया, “यह तब हुआ, जब मैं जयपुर के लिए उड़ान भरने वाला था। इससे पहले मैंने को विभाजित टेस्ट कराया और हैरत की बात है कि यह पॉजिटिव आया।” अंकोला के मुताबिक, इसके बाद उन्होंने जयपुर की ट्रिप कैंसिल कर घर में ही क्वारंटाइन होने का फैसला लिया। लेकिन कुछ दिन वे खुद को बेहतर महसूस करने लगे। उनके सीने में भारीपन लगने लगा।तब उनकी पत्नी प्रधान ने डॉ को बुलाया और तय किया कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करना चाहिए।

ऑक्सीजन लेवल 80 तक गिर गया था: अंकोला

अंकोला ने कहा, “मेरा ऑक्सीजन लेवल 80 तक गिर गया था। मैं ऑल करी सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल (जोगेश्वरी) गया। मैं सांस नहीं ले पा रहा था। अस्पताल में मुझे वेंटिलेटर पर रखा गया। 28 फरवरी सुबह 5 बजे मुझे भर्ती कराया गया। । वेबसाइट के मुताबिक, अंकोला ने उन्हें यह जानकारी वॉट्सऐप चैट पर दी, क्योंकि अभी भी उन्हें बहुत ज्यादा खांसी हो रही है और वे सहज होकर बात नहीं कर पा रहे हैं।

1 मार्च को 53 साल के हुए सलिल अंकोला

सलिल अंकोला 1 मार्च को 53 साल के हो गए हैं। अपने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कोविड पॉजिटिव होने की बात कही थी। उन्होंने लिखा था, “को विभाजित -19 की जकड़ में होने की वजह से यह मेरा कभी न भूलने वाला जन्मदिन है। इससे गुजरना तनाव है। लेकिन इससे बाहर आने के लिए आपकी दुआओं की जरूरत है। जल्दी ही वापसी कर लेंगे।”

सलिल अंकोला के करियर पर एक नजर

सलिल अंकोला ‘कुरुक्षेत्र’, ‘पिता’, ‘रिवायत’ और ‘तेरा इंतजार’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्हें ‘कोरा कागज’, ‘कहते हैं दिल है’, ‘सीआईडी’, ‘सावित्री: एक प्रेम कहानी’ और ‘कर्मफल दाता शनि’ जैसी टीवी सीरीज में भी देखा गया है। वे रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आए थे। क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने 20 साल की उम्र में इस फील्ड में कदम रखा था और 28 की उम्र में बोन ट्यूमर के कारण उन्हें यह छुट्टी मिली थी। वे 1996 के क्रिकेटर वर्ल्डकप का हिस्सा रहे हैं।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments