Home ब्लॉग अहमदाबाद: वॉक-इन जाॅब्स का अधिक से अधिक नागरिक - ईटी हेल्थवर्ल्ड

अहमदाबाद: वॉक-इन जाॅब्स का अधिक से अधिक नागरिक – ईटी हेल्थवर्ल्ड


अहमदाबाद: लोकप्रिय बनाने के प्रयासों के बावजूद कोविन आवेदन को पहले से सत्र दर्ज करने के लिए – या तो सीधे ऐप से या के माध्यम से आरोग्य सेतु राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि अधिकांश नागरिकों, मुख्य रूप से वरिष्ठ नागरिकों ने स्पॉट पंजीकरण के लिए चुना।

राज्य प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ। नयन जानी ने कहा, “हम मानते हैं कि वॉक-इन का विकल्प चुनने वाले लोगों की संख्या शुरुआती पंजीकरण से कहीं अधिक है।” “लेकिन यह सिर्फ दो दिनों का है टीका, और हमें उम्मीद है कि ऐप के बारे में उपयोग और जागरूकता के साथ, उपयोगकर्ता आधार व्यापक होगा। लगातार दूसरे दिन, हमने तीसरे चरण के लाभार्थियों के लिए 55,000 से अधिक टीकाकरण दर्ज किए हैं। ”
1 मार्च को 61,254 टीकाकरणों की तुलना में – तीसरे चरण के पहले दिन – मंगलवार को गुजरात में 56,489 टीकाकरण दर्ज किए गए। अहमदाबाद में, 60-प्लस वर्ष की दो श्रेणियों के तहत 3,902 और कोमॉर्बिडिटी के साथ 45-प्लस को निष्क्रिय कर दिया गया।
अहमदाबाद हॉस्पिटल्स एंड नर्सिंग होम्स एसोसिएशन (AHNA) के अध्यक्ष डॉ। भरत गढ़वी ने कहा कि चरण III के लिए 40-विषम निजी अस्पतालों ने टीकाकरण शुरू किया। “आवेदन के साथ कुछ गड़बड़ियाँ थीं, लेकिन दोपहर तक समस्या हल हो गई थी। हम दिन के दौरान 120 से अधिक लाभार्थियों का टीकाकरण कर सकते हैं।
अहमदाबाद: वॉक-इन जाब्स के लिए अधिक नागरिकशहर के अधिकांश स्थलों ने अपनी क्षमता के विपरीत टीकाकरण का 80 से 90% रिकॉर्ड किया।

विशेषज्ञों ने कहा कि टीकाकरण कराने के लिए समग्र जागरूकता और इच्छा अधिक है, और पहले सप्ताह के बाद संख्या में सुधार होने की संभावना है जब बड़ी संख्या में वरिष्ठ नागरिकों को शॉट मिलेगा।अहमदाबाद: वॉक-इन जाब्स के लिए अधिक नागरिक





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments