Home फ़िल्मी दुनिया आईटी रेड के बाद स्वरा भास्कर ने तापसी पन्नू को बताया साहसी,...

आईटी रेड के बाद स्वरा भास्कर ने तापसी पन्नू को बताया साहसी, बोलीं- स्टैंड स्ट्रांग वारियर


तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर। (फाइल फोटो)

शिशु विभाग ने तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम फिल्म्स और प्रतिभाओं की खोज करने वाली एक कंपनी के ठिकानों पर बुधवार को छापा मारा था। इस छापे के बाद सोशल मीडिया पर मुखर रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर तापसी पन्नू की तारीफ की है।

मुंबई। शिशु विभाग ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम फिल्म्स और प्रतिभाओं की खोज करने वाली एक कंपनी के ठिकानों पर बुधवार को छापा मारा था। इस छापे के बाद सोशल मीडिया पर मुखर रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर तापसी पन्नू की तारीफ की है।

स्वरा भास्कर ने तापसी पन्नू को साहसी लड़की कहा है। उन्होंने लिखा है कि, तापसी साहस और दृढ़ विश्वास वाली एक अद्भुत लड़की है, जो अब देखने के लिए दुर्लभ है .. ट्वीट के अंत में उन्होंने पन्नू का हौंसला बढ़ाते हुए कहा है कि, वे एक मजबूत दोस्त हैं और छापे के बाद भी वे शक्ति से ढेर रहो।

कश्यप फैंटम फिल्म्स के को-प्रमोटर हैं। अधिकारियों ने बताया कि कर चोरी की जांच के सिलसिले में मुंबई और पुणे में करीब 30 स्थानों पर छापे मारे गए। अधिकारियों ने बताया कि पन्नू से संबंधित सेवाओं के परिसरों और विकास बहल सहित फैंटम फिल्म्स के अन्य प्रमोटरों से जुड़े परिसरों पर भी तलाशी ली गई।तापसी पन्नू ने पहले भी विवादों में फंस गए हैं। जब लॉकडाउन के चलते कोरोना वॉरियर्स के समर्थन में पीएम मोदी ने दीपक जलाने का आह्वान किया था, तो तापसी ने कटाक्ष करते हुए लिखा था कि टास्क आ गया। याय याय याय। इसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया। इसके बाद फिल्म ‘सांड की आंख’ में बड़ी उम्र का किरदार निभाने को लेकर भी उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इसके अलावा एंड्रॉइड पर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली से तापसी पन्नू एक बार ट्विटर पर जमकर वाक-वार किए गए हैं।

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप उस समय ख़बरों में आ गए थे जब उनकी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की रिलीज़ हुई थी। फिल्म गालियों और एडल्ट सीन से भरी हुई थी, जिसमें कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। वहीं एक्ट्रेस पायल घोष के मेतु केस में भी अनुराग का नाम खुन्नला था। अनुराग कश्यप ने कुछ दिन पहले अपना सोशल मीडिया अकाउंट हैकट कर दिया था। अनुराग की बेटी पर भी कई लोगों ने भद्दे कमेंट किए थे जिसके बाद अनुराग ने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments