Home उत्तर प्रदेश आगरा में हादसे पर बवाल: ट्रैक्टर चालक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों...

आगरा में हादसे पर बवाल: ट्रैक्टर चालक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने चौकी फुनकी; लैपटॉप व वॉयस सेट लूटा, पथराव में दो पुलिसकर्मी घायल


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगरा6 घंटे पहले

यह फोटो आगरा की है। भीड़ ने पुलिस चौकी पर पथराव कर उसे आग के हवाले किया।

  • ताजगंज थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस को देखकर भागा था ट्रैक्टर ड्राइवर

उत्तरप्रदेश के आगरा में गुरुवार सुबह पुलिस की गाड़ी देखकर बालू लदी ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवर ने दौड़ की कोशिश की। लेकिन, ट्रैक्टर ट्राली हादसे का शिकार हो गया। इससे ड्राइवर की मौत हो गई। इस घटना से अक्रोशित मृतक के परिवार वालों ने ताजगंज की तोरा चौकी पर पथराव कर दिया और उसे आग के हवाले कर दिया। भीड़ ने मेमोरी सेट व लैपटॉप लूट लिया। जबकि, चौकी पर मौजूद एक पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर दी। मौके से गुजर रहे निबोहरा थाने के एक पुलिसकर्मी को भी भीड़ ने अपना निशाना बनाया। वहीं, सूचना पाकर पहुंचे अफसरों ने मोर्चा संभाला। पीएसी भी बुलाई गई। वर्तमान में मामला शांत है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है।

ट्रैक्टर के नीचे दबने से ड्राइवर की मौत
यह घटना दोपहर करीब 12 बजे की है। ताजगंज थाना क्षेत्र के करबना गांव निवासी पवन अपनी कनेक्टर ट्राली लेकर जा रहा था। उस पर बालू लदा था। वह तोरा पुलिस चौकी के पास से निकला तभी पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की। लेकिन पवन कनेक्टर को भगाने लगा। पुलिसकर्मी भी उसके पीछे भागे। पुलिसकर्मियों को पीछे आते देख पवन ट्रेलर पर संतुलन खो बैठा और वाहन सड़क किनारे खाई में पलट गया। जिससे उसकी कड़ी के नीचे दबने से मौत हो गई।

मृतक पवन ।- फाइल फोटो

इस घटना की जानकारी गांव करबना और परिजनों को हुई लोग आक्रोशित हो गए और भीड़ की शक्ल में तोरा चौकी तक पहुंच गए। उन्होंने फतेह रोड पर जाम लगा दिया। इस पर पुलिसकर्मियों से उनके हाथापाई हो गई। अक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों से मारपीट की और चौकी के भीतर घुस गए। चौकी में तोड़फोड़ की। उसके बाद आग लगा दी।

घटना की जानकारी पाकर एसएसपी बबलू कुमार, एसपी सिटी रोहन प्रमोद बोत्रे, सीओ सदर सहित और आसपास के थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया तो अधिकारियों और ग्रामीणों में नोक-झोंक और हाथापाई होने लगी।

शौक़ीन लोगों ने जाम लगा दिया था।

शौक़ीन लोगों ने जाम लगा दिया था।

जाम खुलने की कोशिश में ग्रामीणों ने पथराव किया
अक्रोशित ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने तोरा चौकी से लगभग 500 मीटर की दूरी पर बैरिकेडिंग कर रास्ता को रोक दिया था। इस दौरान दो पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लोगों के आक्रोश और बवाल को देख पुलिस अधिकारियों ने पीएसी को बुलाया लिया था। इलाके में फोर्स तैनात है। वर्तमान स्थिति नियंत्रण में है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments