Home मध्य प्रदेश आज भोज पॉलिटिक्स: कार्यकर्ताओं में जोश भरने आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा,...

आज भोज पॉलिटिक्स: कार्यकर्ताओं में जोश भरने आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा, निगम चुनाव पर चर्चा होगी


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सागर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

भाजपा नेता कमलेश बघेल ने प्रदेश अध्यक्ष शर्मा को डॉ। हरिसिंह गौर की प्रतिमा प्रस्तुत की।

  • आज आठ घंटे शहर में रहेंगे शर्मा, छह कार्यक्रम में शामिल होंगे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा रविवार को सागर में पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वे लगभग 8 घंटे तक सागर में रुकेंगे और 6 बुकिंग में हिस्सा लेंगे। इस दौरान वे पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं से लेकर मंडल और बूथ अध्यक्षों की बैठक करेंगे। साथ ही शहर के प्रबुद्धजनों से चर्चा करेंगे तो बूथ अध्यक्ष के घर भोज करने भी जाएंगे। उनका पूरा फोकस नगरीय निकाय चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने का है।

उनके साथ भाजपा के प्रदेश सहसंगठन मंत्री हितानंद शर्मा और प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर भी रहेंगे। प्रदेशाध्यक्ष और सहसंगठन मंत्री रविवार को सुबह 10 बजे धर्मश्री स्थित पार्टी कार्यालय में पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक करेंगे। इसके बाद सुबह 11 बजे से पार्टी कार्यालय में ही जिले के सभी भाजपा मंडल अध्यक्षों की बैठक होगी। दोपहर 12 बजे नगर निगम अंतर्गत आने वाले बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। दोपहर 1 बजे पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करेंगे। दोपहर 2 बजे भाजपा के बूथ अध्यक्ष के निवास पर जाकर भोजन करेंगे।

दोपहर 3 बजे से रवींद्र भवन में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाम 4 बजे रायल पैलेस किलाकोठी से सोशल मीडिया वर्कर्स मीट को संबोधित करेंगे। सभी कार्यक्रमों में संभागीय संगठन मंत्री केशव सिंह भदौरिया, मंत्री गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह और गोविंद सिंह राजपूत सहित जिले के जनप्रतिनिधि और वरिष्ठ पदाधिकारी भी शामिल रहेंगे। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने मकरोनिया में संत रविदास की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पून किया। इस दौरान विधायक प्रदीप लारिया, जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया सहित कई लोग मौजूद थे।

रात 10.40 बजे सर्किट हाउस पहुंचे: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा शनिवार की रात सागर पहुंचे। 10.30 मकरोनिया पहुंचने पर उनका स्वागत हुआ। रात करीब 10.40 बजे वे सर्किट हाउस सागर पहुंचे। इस दौरान नगर निगम में महापौर, पार्षद पदों के दावेदार भी उनके स्वागत के लिए पहुंचे।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments