Home तकनीक और ऑटो आज मोटो E7 पावर स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका है, महज 7499...

आज मोटो E7 पावर स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका है, महज 7499 रुपये में मिलेंगे धांसू फीचर


नई दिल्ली। अगर आप भी कम रेंज में धांसू फीचर वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो Moto E7 Power स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल भारत में आज से शुरू हो रही है। कस्टमर इस शानदारदॉ को आज फ्लिपकार्ट (फ्लिपकार्ट) से दोपहर 12 बजे से खरीद करेंगे। साथ ही इसकी बिक्री लीडिंग रिटेल स्टोर्स से भी होगी। बता दें कि इस फोन को भारत में पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था। ये कंपनी का एक बजट स्मार्टफोन है और भारत में इसे आज पहली बार सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है।

कम कीमत में हुआ लॉन्च
Moto E7 Power के बेसिक वेरिएंट को भारत में 7,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसमें आपको 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज मिल रहा है। फोन के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,299 रुपये है।

यह फोन कोरल रेड और ताइटी ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। फ्लिपकार्ट पर बैंक ऑफ बड़ौदा मास्टरकार्ड के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का रिजर्व मिल रहा है। फोन के 4 जीबी रैम वेरिएंट को 2,767 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई में खरीदा जा सकता है।ये भी पढ़ें: फेसबुक, ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए सरकार ने सख्त नियम बनाए, व्हाट्सएप पर सबसे ज्यादा असर पड़ेगा

कैमरा

इसमें रियर में डुअल कैमरा कोस्टा दिया गया है। इसकी प्राइमरी 13MP का और सेकेंडरी कैमरा 2MP का है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के एमईसी में 5 एमपी का कैमरा मौजूद है।

फीचर्स
डुअल सिम (और) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन 10 पर चलता है और इसमें 6.5 इंच एचडी + (720×1,600 पिक्सल) मैक्स वंडर डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 4GB LPDDR4X रैम के साथ ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर मौजूद है। फोन का डायमेंशन 165.06×75.86×9.20 मिमी और वजन 200 ग्राम है।

बैटरी
Moto E7 Power में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। जिसके साथ 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है। बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि यह सिंघल चार्ज पर 76 घंटे तक का म्यूज़िक स्ट्रीमिंग, 14 घंटे तक का वीडियो स्ट्रीमिंग और 12 घंटे तक की वेब स्ट्रीमिंग देता है।

ये भी पढ़ें: कार्बनवाच: ऐप के जरिए जानिए रोज कैसे कार्बन फुटप्रिंट कर रहे हैं जेनरेट

संपर्क
कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए इसमें 4 जी इंस्टीट्यूट, वाई फाई 802.11 बी / जी / एन, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस / ए जीपीएस, एफएम रेडियो, यूएसबी टाइप सी और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल है। खा की बात करें, तो इसमें एक्सीलेरोमीटर, एंबिएंट लाइट और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। फोन में बास्केटबॉल सेंसर भी दिया गया है। बाजार में इसका मुकाबला Redmi 9i, Infinix Smart 5 और Realme C15 जैसे स्मार्टफोन्स से होगा।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments