Home फ़िल्मी दुनिया 'आदिपुरुष' के सेट पर आग से हुआ करोड़ों का नुकसान, इनपुट के...

‘आदिपुरुष’ के सेट पर आग से हुआ करोड़ों का नुकसान, इनपुट के तहत लगाई गई आग!


फिल्म आदिपुरुष (आदिपुरुष) में सैफ लंकेश और प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं। सेट पर शुरू हुई घटना की घटना के लिए अब किसी संस्थान की आशंका जताई है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ (आदिपुरुष) में सैफ ‘लंकेश’ और प्रभास ‘भगवान राम’ के किरदार में नजर आने वाले हैं। सेट पर शुरू हुई घटना की घटना के लिए अब किसी संस्थान की आशंका जताई है।

मुंबई। सैफ अली खान (सैफ अली खान) और प्रभास (प्रभास) स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (आदिपुरुष) इन दिनों खूब चर्चाओं में है। कुछ दिन पहले शूटिंग के दौरान फिल्म सेट पर आग लग गई थी और सेट पूरी तरह से जलकर जला हो गया था। इस घटना से मेकर्स को घटना में करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। बस गनीमत ये रही कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ है। फिल्म में सैफ ‘लंकेश’ और प्रभास ‘भगवान राम’ के किरदार में नजर आने वाले हैं। घटना के कारण अब किसी को की आशंका जताई है।

‘आदिपुरुष’ (आदिपुरुष) के मेकर्स को इस बड़े नुकसान के बाद ये सवाल सभी के मन में उठ रहा है कि आखिर पूरी सावधानी के बाद फिल्म के सेट पर आग कैसे लग गई? वाचबॉय की एक खबर में सूत्र के हवाले से कहा है कि यह हैरानी भरा है। फिल्म यूनिट के एक सदस्य ने कहा कि इसमें कोई इनपुट नजर नहीं आता है।

सूत्रों का कहना है कि किसी भी अनहोनी को लेकर सावधानी के सभी उपाय किए गए, फिर कैसे आग लग गई? फिल्म को लेकर सैफ अली खान के एक बयान पर उठे विवाद के चलते भी तमाम आशंकाएं जाहिर की जा रही हैं। सैफ अली खान ने कहा था कि इस फिल्म में रावण के मानवीय पहलुओं को दिखाने की कोशिश की जाएगी।

इस फिल्म की शूटिंग के पहले दिन हुई आग की घटना पर बात करते हुए आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, ‘आदिपुरुष फिल्म के सेट पर दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। शुक्र है कि सभी सुरक्षित और बेहतर हैं। मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड के सपोर्ट के लिए हम धन्यवाद देते हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार उपुअस कर रहे हैं और ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

आपको बता दें कि करीब एक महीने पहले यानी 2 फरवरी को शाम करीब 4 बजे अचानक ही आदिपुरुष मूवी के सेट पर आग लग गई थी। सेट धू-धू कर जलने लगा था। मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया था। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन फिल्म सेट का करोड़ों का नुकसान होने की बात कही जा रही है।

फिल्म सेट पर आग लगने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। हालांकि पहले दिन फिल्म के लीड एक्टर प्रभास और सैफ अली खान शूटिंग में शामिल नहीं थे। मंगलवार को सुबह ही एक्टर प्रभास ने आदिपुरुष की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments