Home तकनीक और ऑटो आधी से भी कम कीमत में बजाज एवेंजर, रॉयल एनफील्ड और होंडा...

आधी से भी कम कीमत में बजाज एवेंजर, रॉयल एनफील्ड और होंडा सीबी बाइक, जानें सबकुछ


बजाज, हूर और रॉयल एनफील्ड की सेकंड बाइक चाहिए।

Droom वेबसाइट के अनुसार ये बाइक 2016 का मॉडल है और इसमें आपको 150cc का इंजन मिलेगा। वहीं ये बाइक कुल 40 हजार किमी चली गई है और इसकी कीमत केवल 35,238 रुपये है।

नई दिल्ली। पुरानी बाइक का नाम सुनते ही आपके मन में कई सवाल उठते हैं। जिसमें से एक सबसे बड़ा सवाल होता है कि, क्या पुरानी बाइक खरीदने के फायदे का सौदा हो सकता है। यदि हम आपके इस प्रश्न का उत्तर दें। तो हम यही कहेंगे कि, यदि आप सोच समझकर और जांच कर पुरानी पुरानी बाइक्स खरीदते हैं। तो निश्चित रूप से ये फायदे का सौदा हो सकता है। क्योंकि जिन लोगों के पास सीमित बजट है। उन्हें पुराने बाइक्स मे कुछ बेहतरीन ऑप्शन मिल सकते है। इसके साथ ही यदि आप बाइक चलाना सीख रहे हैं तो आपको पुरानी बाइक से ही शुरुआत करनी चाहिए। क्योंकि कई बार नई बाइक से सीखने में बड़ा नुकसान हो सकता है। आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही पुरानी बाइक्स के बारे में जिन्हें आप अपनी जरूरत के मुताबिक आसानी से खरीद सकते हैं।

बजाज अवेंजर स्ट्रीट – Droom वेबसाइट के अनुसार ये बाइक 2016 का मॉडल है और इसमें आपको 150cc का इंजन मिलेगा। वहीं ये बाइक कुल 40 हजार किमी चली गई है और इसकी कीमत केवल 35,238 रुपये है।

यह भी पढ़ें: आनंद महिंद्रा ने जताई चिंता, भारत हार सकता है जुगाड़ का खिताब! यहाँ पढ़ें कारण

होंडा सीबी ट्रिगर – ड्रूम वेबसाइट पर लिस्टेड होंडा सीबी ट्रिगर बाइक 2014 का मॉडल है। इस बाइक में आपको 150cc का इंजन मिलेगा और ये बाइक कुल 14,500 किलोमीटर तक चली गई है। यदि आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे। वहां आप इस बाइक को केवल 45 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।यह भी पढ़ें: Hyundai की Bayon SUV 2 मार्च को होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड – इस वेबसाइट पर ही आपको रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड बाइक खरीदने का मौका भी मिलेगा। ये बाइक 2006 का मॉडल है और इस बाइक में आपको 350cc का इंजन मिलेगा। रॉयल एनफील्ड की ये बाइक 55 हजार किलोमीटर चली है। यदि आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे। वहीं रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड बाइक को आप केवल 45 हजार रुपये देकर अपने घर ले जा सकते हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments