Home तकनीक और ऑटो आनंद महिंद्रा ने इस शख्स की तारीफ की, एक लाख रुपये में...

आनंद महिंद्रा ने इस शख्स की तारीफ की, एक लाख रुपये में औटो में बनाया आलीशान घर


एक लाख रुपये में औटो में बना आलीशान घर।

शानदार हाउस: इस घर को बनाने के लिए केवल 1 लाख रुपये खर्च किए गए हैं। वहीं इस घर में ऊर्जा की जरूरत को पूरा करने के लिए अरुण प्रभु ने सोलर पैनल भी ढूंढ लिया है। जो इस घर को जरूरत की बिजली मुहैया बनाता है। इसके साथ ही इस घर में पानी की टंकी फिट की गई है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:28 फरवरी, 2021, 4:03 PM IST

नई दिल्ली। हमेशा लोगों की ख़्वाहिश रहती है कि उनके पास एक आलीशान घर हो। इसके लिए लोग लाखों रुपये खर्च करते हैं। लेकिन दुनिया में एक ऐसा भी शख्स भी है जिसने केवल 1 लाख रुपये खर्च करके चलता-फिरता आलीशान घर बनाया है। जब इसके बारे में आनंद महिंद्रा को पता चला तो वो बिना इसकी तारीफ करें नहीं रह सके और उन्होंने उस शख्स की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ करते हुए महिंद्रा पिकअप और बोलेरो को ठीक उसी तरह से आलिशान घर को तैयार करने का न्योता तक दे डाला।

किसने बनाया औगा घर में – चेन्नई के अरुण प्रभु नाम के व्यक्ति ने अपने ऑटो में आलीशान घर बनाया है। जिसमें जरूरत की सभी सुविधाएं मौजूद हैं। इस आलिहान घर में काफी जगह है और वेंटिलेशन का भी अच्छा इंतजाम है। इसके साथ अरुण ने इसमें खिड़कियां और दरवाजे देने के साथ छत पर कपड़े सुखाने की भी व्यवस्था की है। महिंद्रा और महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अरुण की कला के फोटो अपनी ट्वीटर अकाउंट पर शेयर भी की है। जिनको देखकर आप समझ सकते हैं कि, ऑटो में बना आलीशान घर कितना शानदार होगा।

अपने ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने ये लिखा- आनंद महिंद्रा ने पोस्ट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि अरुण ने इसके जरिए कम स्पेस की पावर को दिखाया है। जो कोरोना काल के बाद घूमने के शौकीन लोगों के लिए एक बड़ा ट्रेंड बन सकता है। उन्होंने आगे लिखा कि अगर अरुण बोलेरो पिकअप के टॉप पर ऐसा कुछ बना तो उन्हें ख़ुशी होगी। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से उन्हें अरुण से संपर्क करने की भी बात कही है।

यह भी पढ़ें: NHAI ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, केवल इतने घंटे में बनाई 25.54 किमी सड़क, जानें सबकुछ

केवल एक लाख रुपये में तैयार हुआ घर- आनंद महिंद्रा के ट्वीट के अनुसार अरुण प्रभु ने इस घर को बनाने के लिए केवल 1 लाख रुपये खर्च किए हैं। वहीं इस घर में ऊर्जा की जरूरत को पूरा करने के लिए अरुण प्रभु ने सोलर पैनल भी ढूंढ लिया है। जो इस घर को जरूरत की बिजली मुहैया बनाता है। इसके साथ ही इस घर में पानी की टंकी फिट की गई है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments