Home फ़िल्मी दुनिया आपबीती: यामी गौतम का खुलासा, एक रोड एक्सीडेंट से हो गई थी...

आपबीती: यामी गौतम का खुलासा, एक रोड एक्सीडेंट से हो गई थी गर्दन में फ्रैक्चर, टक्कर मारकर भाग गई थी कार से


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

13 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

हर बॉलीवुड सितारों की जिंदगी में उतार-चढ़ाव भरे दौर आते हैं। यामी गौतम भी इससे अछि नहीं हैं। अगस्त 2020 में उन्होंने अपनी गर्दन की इंजरी के बारे में सोशल मीडिया पर खुलासा किया था। अब यामी ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की है कि कैसे एक एक्सीडेंट ने उनकी जिंदगी को बदलकर रख दिया था।

कार से हुआ था यामी का एक्सीडेंट

यामी ने इंटरव्यू में कहा, ‘जब मैं चंडीगढ़ में पढ़ाता था तो एक बार अपने तु-व्हीलर से हाईवे क्रॉस करते हुए अपनी यूनिवर्सिटी जा रही थी। इसी दौरान मुझे एक कार वाले ने टक्कर मार दी। टक्कर मारकर वह कार बिना रोके वहां से भाग गई। मुझे कुछ समझ नहीं आया कि क्या हुआ। मैं खुशनसीब हूं कि मैंने हेलीकॉप्टर पहन रखा था। टक्कर लगने के बाद मैं सड़क से उठ भी नहीं पा रहा था और अगर एक व्यक्ति मेरी मदद ना करते हुए मुझे सड़क से ना हटाता तो कोई दूसरी गाड़ी मुझे तोड़ सकती थी। ‘

यामी ने आगे कहा, यह एक्सीडेंट से मुझे शरीर पर तो कोई चोट नहीं आई लेकिन डॉ ने मुझे बताया कि मेरी गर्दन में फ्रैक्चर हो चुका है। तब मैं आईएएस ऑफिसर बनना चाहता था लेकिन इस एक्सीडेंट के चलते ऐसा नहीं हो पाया। मुझे अहसास हो गया था कि इस इंजरी के बाद मैं जिंदगी भर कभी वर्क आउट नहीं कर पाऊंगी।

यामी ने आगे कहा, ‘गर्दन में मुझे रह-रहकर दर्द होता है लेकिन लॉकडाउन में मैंने इससे उबरने के लिए योग का सहारा लिया जिससे मुझे काफी फायदा हुआ। यामी ने कहा कि उन्होंने अपनी इंजरी का खुलासा सोशल मीडिया पर इसलिए किया था क्योंकि हमें किसी को उसकी अपीयरेंस से जज नहीं चाहिए। जीवन में अपनी कमियों पर बात करना और उन्हें सामने लाना भी आवश्यक है। ‘

‘गिन्नी वेड्स सनी’ दिखी थी यामी

यामी 2020 में आई फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ में नजर आई थीं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। यामी जल्द ही फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ में भी दिखाई देंगी।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments