Home मध्य प्रदेश आरटीओ की कार्रवाई: 4 ओवरलोड निपटान, 74 हजार बकाया टैक्स; यात्रियों...

आरटीओ की कार्रवाई: 4 ओवरलोड निपटान, 74 हजार बकाया टैक्स; यात्रियों को दी गई समझदारी को विभाजित करने के लिए ओवरलोड बसों का नेतृत्व नहीं किया गया


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

फाइल फोटो

सीधी बस हादसे के बाद परिवहन विभाग प्रदेश में ओवर लोडिंग व नियम विरूद्ध चलने वाली बसों पर कार्रवाई कर रहा है। अमले की कमी के बावजूद सभी अधिकारी सुबह से चालानी कार्रवाई के लिए निकल जाते हैं। उसके रिपाट कार्यालय में आकर फाइलें का सौदा भी करते हैं। आरटीओ जीतेंद्र रघुवंशी ने सभी अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी है कि ओवर लोड बसों पर सख्ती से कार्रवाई की जाए।

एआरटीओ निशा चौहान ने उडऩदस्ता प्रभारी के साथ सुबह हातोद रोड पर चेकिंग अभियान चलाया। इस चेकिंग अभियान में 4 बसें ओवरोड मिलीं, जिन्हें एक्टी की कार्रवाई की गई। वहाँ एक बस के कागजात चेक किए तो पता लगा का इस पर 74 हजार बकाया टैक्स चल रहा है। इस बस को भी रोक दिया गया। इस कार्रवाई में विशेष बात यह रही कि यात्रियों को परेशान नहीं किया गया। यात्रियों को उनके स्थान पर छोड़ने के बाद ही बसों पर कार्रवाई की गई। वहाँ यात्रियों को भी यह समझदारी दी गई कि को विभाजित -19 काल में यह ध्यान रखें कि ओवरलोड बस में कभी ना बैठें।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments