Home देश की ख़बरें इटावा खबर: बाथरूम में नहाते समय गीजर से गैस लीक, महिला की...

इटावा खबर: बाथरूम में नहाते समय गीजर से गैस लीक, महिला की मौत से हडकंप


परिजनों के अनुसार बाथरूम में लगे गीजर से निकली गैस के कारण विवाहिता की मौत हो गई।

इटावा खबर: गैस गीजर का इस्तेमाल करने वाले मौत के मुंह में समा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के इटावा में कोतवाली इलाके के नौरंग मुहाल मे बाथरूम मे नहाते गीजर गैस लीक हो से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

इटावा। कडाके की सर्दी मे गैस गीजर मौत का सामान बनते जा रहे हैं। ऐसा देखा गया है कि गैस गीजर का इस्तेमाल करने वाले मौत के मुंह में समा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के इटावा में कोतवाली इलाके के नौरंग मुहाल मे बाथरूम मे नहाते गीजर गैस लीक हो से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। डॉ। भीमराव अंबेडकर राजकीय सचित चिकित्सालय के इमरजेंसी बार्ड में ड्यूटी पर तैनात डापुश तिवारी ने बताया कि विवाहिता की मौत के कारण स्पष्ट न होने के कारण पुलिस को सूचना देकर शव को शवगृह में रखा गया था। महिला के परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शवगृह में बॉडी रखवाकर पुलिस को सूचना दी गई।

परिजनों के अनुसार बाथरूम में लगे गीजर से निकली गैस के कारण दमने से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इटावा शहर के नौरंग शाही मस्जिद के पास रहने वाले मोहम्मद फैजान की 22 वर्षीय पत्नी इनारा बाथरूम में नहाने गई थी। सास रोशन ने बताया कि उनके पति मो.इदरीश ईदगाह स्थित अपने गैराज पर गए थे, जबकि बेटा फैजान सैफई स्थित ऑटो पार्ट्स की दुकान पर गया था। सुबह करीब 11 बजे उनका बहू इनारा स्नान के लिए बाथरूम में गया था। काफी देर बाद भी बाहर नहीं निकली तो उन्होंने कई बार आवाज दी लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था।

इस पर उन्होंने अपने पति और बेटे को फोन से इसकी जानकारी दी। कुछ देर बाद घर पहुंचे पति ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर खोला तो बहू बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। इस पर उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रोशन ने बताया कि 17 अगस्त को उनके बेटे की शादी हुई थी। बहू की अकाल मौत से पूरा परिवार स्तब्ध है। इमरजेंसी बार्ड में ड्यूटी पर तैनात डाकपुष तिवारी ने बताया कि विवाहिता की मौत के कारण स्पष्ट न होने के कारण पुलिस को सूचना देकर शव को शवगृह में रखवाया गया। इटावा के यह पहला वाकिया नहीं है। एक पखडिंग पहले एक और महिला की इसी तरह से गैस गीजर का इस्तेमाल करने के दौरान बाथरूम मे मौत हो गई थी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments