Home अन्तराष्ट्रीय ख़बरें इमरान का नया पाकिस्तान: सिंध विधानसभा में मारपीट, सुरक्षा के लिए भागती...

इमरान का नया पाकिस्तान: सिंध विधानसभा में मारपीट, सुरक्षा के लिए भागती महिला विधायक का वीडियो वायरल

विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इस्लामाबाद16 मिनट पहले

शर्मिला फारुखी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की विधायक हैं। अपनी यह फोटो कुछ दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

पाकिस्तान की सिंध असेंबली में मंगलवार को काफी हंगामा और मारपीट हुई। इस दौरान कुछ विधायकों के घायल होने की भी खबर है। हालात, इस कदर खराब हो गए कि कई विधायक अपनी गाड़ियों की तरफ भागे और बमुश्किल जान बचा पाए। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की महिला ायक विविधताकर्ता खुद को महफूज रखने के लिए परिसर में दौड़ लगाती दिखीं। उन्हें सिक्योरिटी गार्ड्स ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

हंगामा क्यों बरपा था
शर्मिला फारुखी बिलावल भुट्टो जरदारी की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की विधायक हैं। पाकिस्तान में बुधवार को सीनेट के चुनाव हैं और इन विधायकों को वोटिंग करनी है। सिंध में पीपीपी की सरकार है। मंगलवार को हंगामा उस वक्त शुरू हुआ जब यह खबर आई कि इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के तीन विधायकों ने पाला बदल लिया है और वे पीपीपी के कैंडिडेट के पक्ष में वोटिंग करेंगे। जब ये विधायक असेंबली में पहुंचे तो उनकी पार्टी के सांसदों ने हल्ला बोल दिया। उन्हें बचाने के लिए पीपीपी के विधायक दौड़े। इस दौरान जमकर मारपीट हुई। कुछ विधायक घायल भी हुए।

‘मैं महफूज हूं’
घटना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कई विधायक अपनी गाड़ियों की तरफ दौड़ते नजर आए और आनन फानन में वहां से भाग निकले। महिला विधायक शर्मिला फारुखी हंगामे में घिर गई। वे बमुश्किल सदन से निकलीं और सिक्योरिटी गार्ड्स की मदद मदद की गुहार लगाते हुए भागती नजर आईं।

शर्मिला के शुभचिंतकों ने उन्हें हाल ही में जानने की कोशिश की। बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा- आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया। मैं महफूज हूं।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments