Home फ़िल्मी दुनिया ऋतिक रोशन को समन: कंगना रनोट के साथ ईमेल विवाद में क्राइम...

ऋतिक रोशन को समन: कंगना रनोट के साथ ईमेल विवाद में क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने इंटर के लिए बुलाया, 27 फरवरी को सवाल-जवाब करेंगे


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

कंगना रनोट से जुड़े ई-मेल केस के संदर्भ में मुंबई क्राइम ब्रांच की ‘क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट’ (CIU) ने ऋतिक रोशन को समन भेजा है। उन्हें शनिवार को सीआईयू के सामने पेश करने के साथ अपना बयान दर्ज करना होगा। माना जा रहा है कि ऋतिक का बयान लेने के बाद सीआईयू कंगना का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर सकता है। ऋतिक और कंगना के बीच 5 साल पुरानी इस केस की जांच पहले मुंबई पुलिस की साइबर सेल कर रही थी। दिसंबर 2020 में यह CIU को ट्रांसफर किया गया।

यह कंगना-ऋतिक का पूरा मामला है
2016 में ऋतिक ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, जिसके अनुसार उन्हें 2013 से लेकर 2014 तक कई 100 ईमेल मिले थे। ये सभी मेल कंगना की आईडी से भेजे गए थे। हालांकि, ऋतिक की ओर से दायर यह केस अज्ञात के खिलाफ था, जो आईपीसी आर / डब्ल्यू 66 सी और डी की धारा 419 के तहत दर्ज किया गया था। सीनियर एडवोकेट महेश जेठमलानी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को एक पत्र लिखकर सवाल उठाया था कि इस केस की जांच में अभी तक कोई प्रोग्रेस नहीं हुई है। इसके बाद यह साइबर सेल से CIU को ट्रांसफर कर दिया गया था।

बॉलीवुड का सबसे बदनाम झूठ
2016 से चल रहे इस मामले में कंगना और ऋतिक ने एक दूसरे को नोटिस भेजा था। ऋतिक ने यह नोटिस तब भेजा था, जब कंगना ने एक इंटरव्यू में उन्हें सिली एक्स कहा था। इसके बाद यह खबर सामने आई थी कि कंगना ने ऋतिक को कई सारे मेल किए थे, जब वे कथित तौर पर रिलेशन में थे। कंगना और ऋतिक ने महज दो फिल्मों में 2010 में आई ‘काइट्स’ और 2013 में आई ‘कृष -3’ में साथ काम किया है। इस दौरान कंगना-ऋतिक के अफेयर की खबरें आई थीं।

जावेद ने माफी मांगने का प्रस्ताव बनाया
कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि ऋतिक के साथ हुए विवाद के बाद जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर बुलाया।) जावेद ने कहा था कि तुम ऋतिक से माफी मांग लो वरना तुम्हें लुसाइड करोगे। एक्ट्रेस ने करण जौहर, जावेद अख्तर और महेश भट्ट जैसी कई बड़ी हस्तियों को बॉलीवुड की मशीद गैंग को बताया था।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments