Home फ़िल्मी दुनिया एंटरटेनमेंट न्यूज़ लाइव अपडेट: ऋतिक रोशन ने कंगना रनतौ के खिलाफ दर्ज...

एंटरटेनमेंट न्यूज़ लाइव अपडेट: ऋतिक रोशन ने कंगना रनतौ के खिलाफ दर्ज बयान दिया


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने उनके नाम से फर्जी ई-मेल आईडी बनाकर एक्ट्रेस कंगना रनौत को मेल भेजे जाने के मामले में शनिवार को अपना बयान दर्ज कराया दिया। उन्होंने 2016 की अपनी एक शिकायत के सिलसिले में शनिवार को मुंबई क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के सामने अपना बयान दर्ज कराया।

एक अधिकारी ने बताया कि रोशन पूर्वाह्न लगभग पौने 12 बजे दक्षिण मुंबई में पुलिस आयुक्त के कार्यालय पहुंचे। वे बयान दर्ज कराने के लिए लगभग ढाई घंटे तक पुलिस कमिश्नर के कार्यालय में रहे, उसके बाद वहां से चले गए। उन्होंने फंक्शन और ब्लैक कैप पहन रखी थी।

एमयू कार्यालय क्रॉफोर्ड बाजार में पुलिस आयुक्त कार्यालय के मुख्य भवन में है। आयुक्त कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी और छायाकार मौजूद थे। अधिकारी ने बताया कि सहायक पुलिस निरीक्षक की अगुवाई वाली NU अधिकारियों की एक टीम ने रोशन का बयान दर्ज किया।

93 वें अकादमी अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर की एलिजिबल लिस्ट सामने आ चुकी है। इस बार तमिल सुपरस्टार सूर्या की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ ऑस्कर की रेस में शामिल हो गई है। जब से ये खबर सामने आई है, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। इतना ही नहीं एक्टर सूर्या शिवकुमार और एक्ट्रेस अपर्णा बालामुरली का नाम बस्ट एक्टर और बस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल किया गया है।

वहीं, एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपने टॉपलेस फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। इस फोटोशूट की जहां फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया है। ‘स्प्लिट्सविला 10’ फेम और फिल्म ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में नजर आ चुकी अदाकारा दिव्या अग्रवाल ने इंटरव्यू में दिव्या ने ट्रोलर्स के लिए कहा, ‘सच कहूं तो मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती। मैं इस बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोचती कि मुझे क्या पोस्ट करना है। मैं क्या हूँ इस पर, ट्रोल्स एक बड़ा सिरदर्द हैं ‘।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments