Home कानून विधि एकीकृत अध्ययन और अनुसंधान के अंतर्राष्ट्रीय जर्नल

एकीकृत अध्ययन और अनुसंधान के अंतर्राष्ट्रीय जर्नल


जर्नल के बारे में

एकीकृत अध्ययन और अनुसंधान के अंतर्राष्ट्रीय जर्नल [IJISAR] ISSN 2582-743X से प्रभावित एक डबल-ब्लाइंड पियर-रिव्यू जर्नल है, जो लॉ, मैनेजमेंट, ह्यूमैनिटीज, कॉमर्स और सोशल साइंसेज के क्षेत्रों में तिमाही आधार पर काम कर रहा है।

पत्रिका के संपादकीय बोर्ड में भारत, मलेशिया, वियतनाम, इथियोपिया, नेपाल और दुबई जैसे विभिन्न देशों के सम्मानित व्यक्ति शामिल हैं।

पेपर के लिए कॉल

IJISAR विचार और प्रकाशन के लिए अप्रकाशित पांडुलिपियों को आमंत्रित करता है खंड 1, अंक 2से लाइव सेट होना 6 मार्च 2021। इस लाइव इश्यू में, प्रकाशन के लिए स्वीकार किए गए और पूर्व-प्रकाशन औपचारिकताओं को पूरा करने वाले सभी कागजात कम से कम समय के भीतर प्रकाशित किए जाएंगे।

IJISAR कानून, प्रबंधन, वाणिज्य, मानविकी और सामाजिक विज्ञान के क्षेत्र में प्रकाशन के लिए बड़े पैमाने पर सभी प्रोफेसरों, विद्वानों, शिक्षाविदों, छात्रों और सभी शोधकर्ताओं को आमंत्रित करता है।

विषय

IJISAR एक ओपन-एक्सेस जर्नल है और कानून, प्रबंधन, मानविकी और सामाजिक विज्ञान से संबंधित किसी भी विषय पर पांडुलिपियों को आमंत्रित करता है।

कैसे जमा करें?

लेखकों से अनुरोध है कि वे अपने सबमिशन में भेजें editor.ijisar@gmail.com या ऑनलाइन जमा करें: http://ijisar.com/submit-paper-online/

पांडुलिपि प्रसंस्करण शुल्क [To be paid after acceptance]

  • भारतीय लेखकों के लिए: INR 1000 / –
  • अन्य देशों के लिए: $ 25
  • सह-लेखन के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं हैं।
  • इस शुल्क में प्रमाणपत्र की हार्ड कॉपी के लिए शुल्क शामिल नहीं है। हार्ड कॉपी का प्रावधान एक अनिवार्य व्यवस्था नहीं है और किसी भी तरह से, IJISAR में ऑनलाइन प्रकाशन को प्रभावित नहीं करता है।

प्रमाण पत्रों की हार्ड कॉपी

प्रमाणपत्रों की हार्ड कॉपी प्रीमियम सेवाओं के रूप में उपलब्ध है और इसे अलग से ऑर्डर किया जा सकता है http://ijisar.com/order-for-hard-copy-of-certificate/। लेखक पहले प्रकाशित पत्रों के लिए प्रमाणपत्रों की हार्ड कॉपी प्राप्त करने के लिए एक आदेश भी दे सकते हैं।

जमा करने हेतु दिशा – निर्देश

  • प्रस्तुत सबमिशन को किसी भी पत्रिका या प्रकाशन मंच को विचार या प्रकाशन के लिए अन्यत्र नहीं भेजा जाना चाहिए। यदि ऐसा पाया जाता है, तो कागज तत्काल प्रभाव से खारिज कर दिया जाएगा।
  • पांडुलिपि संरचना: सभी लेखों का पसंदीदा प्रारूप एमएस ऑफिस (2003 या उससे ऊपर) में हैं। इसे टाइम्स न्यू रोमन फ़ॉन्ट में 12 के फ़ॉन्ट आकार के साथ 1.5 रिक्ति में संक्षिप्त रूप से लिखा जाना चाहिए। चित्र को कागज में उपयुक्त स्थानों पर डाला जाना चाहिए। नंबरिंग का ध्यान रखा जाना चाहिए। पूरे पाठ में कहीं भी कोई सीमा या अन्य सजावटी कार्यान्वयन नहीं किया जाएगा।
  • लेखकों का विवरण: सभी कागजात ईमेल आईडी के साथ उचित नाम और लेखकों की संबद्धता के साथ होने चाहिए। सह-लेखक को अधिकतम 3 लेखकों की अनुमति है।
  • किसी भी तरह की साहित्यिक चोरी या विरोधाभास IJISAR में मनोरंजन नहीं किया जाएगा और पत्रिका से तत्काल अस्वीकृति और / या अयोग्यता को जन्म देगा।
  • सभी सबमिशन को .doc या .docx प्रारूप में सख्ती से किया जाना चाहिए। कोई भी पीडीएफ प्रारूप पर विचार नहीं किया जाएगा।
  • न्यूनतम शब्द सीमा 1200 शब्दों (फुटनोट्स के अनन्य) की है। पांडुलिपि की ऊपरी शब्द सीमा पर कोई छत नहीं है।

महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • जमा करने की अंतिम तिथि: 20 मार्च 2021
  • प्रकाशन का मुद्दा: 6 मार्च 2021 से लाइव सेट किया जाए

संपर्क करें

किसी भी प्रश्न के लिए हमें पर लिखने के लिए स्वतंत्र महसूस कृपया editor.ijisar@gmail.com

अधिक जानकारी के लिए यहां देखें: www.ijisar.com

नोट: यह एक प्रायोजित पोस्ट है।

अस्वीकरण: हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि लॉक्टोपस पर हमारे द्वारा पोस्ट की गई जानकारी सही है। हालांकि, हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कुछ सामग्री में त्रुटियां हो सकती हैं। आप हम पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन कृपया अपनी स्वयं की जाँच भी करें।

लेखक के बारे में

अपराजितकर्की

मैं एक आर्मी गर्ल हूँ! एक बार्बी दुनिया में! 5 कुत्तों का रक्षक। अभी के लिए एक आहार पर। कभी-कभी मैं विराम चिह्नों को गलत कर सकता हूं, लेकिन मैं एक या दो अतिरिक्त में लाकर इसके लिए बना देता हूं। क्या अधिक महत्वपूर्ण है, एक गलत अल्पविराम, या एक अच्छी तरह से रखा करोड़?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments