Home फ़िल्मी दुनिया एक्टर सुनील ग्रोवर एक्टिंग छुट्टी बेचने लगे जूस, बोले- 'अपनी डार्लिंग को...

एक्टर सुनील ग्रोवर एक्टिंग छुट्टी बेचने लगे जूस, बोले- ‘अपनी डार्लिंग को ये पियो’


सुनील ग्रोवर अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। (इंस्टाग्राम @SunilGrover)

सुनील ग्रोवर (सुनील ग्रोवर) का यह वीडियो (वीडियो) काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और जमकर कमेंट्स भी किए हैं। वीडियो में सुनील ग्रोवर ने जूस का मूल्य 20 रुपये बताया।

नई दिल्ली। एक्टर सुनील ग्रोवर (सुनील ग्रोवर) अपनी कॉमिक टाइमिंग से रोते हुए को भी हंसाने का टैलेंट रख रहे हैं। सुनील ग्रोवर अपनी एक्टिंग से पहले ही लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं। इतना ही नहीं सुनील सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर भी बहुत सक्रिय रहते हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुनील ने फैंस के लिए एक नया वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुनील जूस और दिखाई दे रहे हैं।

सुनील ने अपने इंस्टा अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि अपनी डार्लिंग को ये जूस पिलाओ। कुछ दिनों पहले सुनील सड़क पर छोले कुल्चे और नजर आए थे। उनका यह वीडियो भी लाखों लोगों द्वारा देखा गया था। अब उनका नया वीडियो भी चर्चा में आ गया है। वीडियो में सुनील ने जूस का दाम 20 रुपये बताया। सुनील के इस अवतार को देखकर फैंस हैरान हैं तो दोस्त जमकर चुटकियां ले रहे हैं।

बता दें कि, सुनील ग्रोवर पिछले दिनों रिलीज हुई ‘तांडव’ वेबसीरीज में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए। ‘तांडव’ में उनके काम की काफी सराहना हुई है। वर्क मे की बात करें तो सुनील अब तक कई फिल्म्स में नजर आ चुके हैं। वह ‘गब्बर इज बैक’ और ‘भारत’ जैसी फिल्मोंमों में दिखे थे। दूसरी ओर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का विवाद जगजगत है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के खादुसर सलमान खान शो में सुनील ग्रोवर की वापसी चाहते हैं। सलमान खुद सुनील और कपिल के बीच के झगड़े को सुलह कर रहे हैं। अगर सब कुछ ठीक रहता है तो कपिल और सुनील को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments