Home फ़िल्मी दुनिया एक्ट्रेस की आपबीती: वंदना सजनानी ने बयां किया दर्द, बोलीं- सोशल मीडिया...

एक्ट्रेस की आपबीती: वंदना सजनानी ने बयां किया दर्द, बोलीं- सोशल मीडिया फॉलोअर्स कम होने के कारण कई प्रोजेक्ट्स से निकाल दिए गए हैं


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

दिग्गज अभिनेता राजेश खट्टर की पत्नी और एक्ट्रेस वंदना सजनानी की मानें तो उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से सिर्फ इसलिए हटा दिया गया था, क्योंकि उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स कम थे। वंदना ने इसका खुलासा अपनी एक पोस्ट में किया। उन्होंने बताया कि फिल्मों से दो साल के ब्रेक के बाद जब उन्होंने वापसी करना चाहा तो एक कास्टिंग एजेंट से मिलीं। वहां उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स की डिटेल पूछी गई।

ऑडिशन में सिलेक्ट होने के बाद बाहर कर दिया

वंदना बताती हैं कि कई प्रोजेक्ट्स के लिए उनका ऑडिशन लिया गया और कहा गया कि वे लगभग फाइनल हो चुके हैं। यहाँ तक कि उन्हें शूटिंग की तारीखें और लोकेशन तक बता दी गई। लेकिन बाद में उन्हें कॉल कर बोला गया कि आप रहने कृपया, मेकर्स ने किसी और को कास्ट कर लिया है।

जिनके फॉटअर्स ज्यादा उन्हें कास्ट किया जाता है

वंदना के मुताबिक, उनके साथ कई बार ऐसा हुआ। लेकिन उन्हें रिप्लेस किए जाने की वजह उनका पुअर परफॉर्मेंस नहीं था। बल्कि उन्हें सोशल मीडिया फँसअर्स कम होने की वजह से निकाला गया। बकौल वंदना, “मुझे कहा गया कि मैम तुम तो सीनियर हैं, अब तुमसे क्या छिपाना। आजकल उन्हें सिलेक्ट किया जाता है, जिनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स ज्यादा होंगे।” वे आगे कहती हैं, “अगर आप अच्छा काम कर रहे हैं और आपका सिलेक्शन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की वजह से हो तो यह सही नहीं है।”

‘दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्मों में काम किया

वंदना ‘भीष्म’, ‘रिश्ता’, ‘मेट्रो’, और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्मों के साथ-साथ ‘क्या कसूर है अमला का’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने 2008 में अभिनेता राजेश खट्टर से शादी की और 2019 की कृष्ण जन्माष्टमी पर बेटे को जन्म दिया। कपल का यह बच्चा आईवीएफ के जरिए हुआ था।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments