Home कैरियर एक्सिस बैंक ने फ्रीचार्ज को खरीदा, 385 करोड़ रुपए मेें हुई डील!

एक्सिस बैंक ने फ्रीचार्ज को खरीदा, 385 करोड़ रुपए मेें हुई डील!


एक्सिस बैंक प्‍लैटिनम क्रेडिट कार्ड: 400 से 4000 रुपए तक के फ्यूल की खरीद पर 1 फीसदी सरचार्ज से छूट मिलती है और इसका अधिकतम फायदा 400 रुपए प्रति माह तक मिलेगा.

निजी क्षेत्र का तीसरा सबसे बड़ा एक्सिस बैंक फ्रीचार्ज को खरीद रहा है. सूत्रों के मुताबिक यह डील 350-400 करोड़ रुपए में हो सकती है. इस डील अनाउंसमेंट जल्द ही किया जा सकता है.

निजी क्षेत्र का तीसरा सबसे बड़ा बैंक एक्सिस फ्रीचार्ज को खरीदने जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक यह डील 350-400 करोड़ रुपए में हो सकती है. इस डील की घोषणा गुरूवार को कर दी गई है. एक्सिस बैंक ने स्नैपडील से डिजिटल पेमेंट कंपनी फ्रीचार्ज को 385 करोड़ रुपए में खरीद लिया है.

जैस्पर इन्फोटेक ने 2015 में फ्रीचार्ज को 2400 करोड़ रुपए में ख़रीदा था. सूत्रों ने बताया कि कंपनी का बोर्ड अगले 2-3 दिन में स्नैपडील को भी फ्लिपकार्ट को बेचने का निर्णय ले सकता है, जिसके बारे में पहले से जानकारी सामने आ चुकी है.

फ्लिपकार्ट जल्द खरीद सकती है स्नैपडील को 
भारत की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील को खरीदने के लिए 85 करोड़ डॉलर का ऑफर रखा था. खबरों के मुताबिक स्नैपडील का बोर्ड फ्लिपकार्ट के इस ऑफर को स्‍वीकार कर सकता है.अमेजन और पेटीएम भी लगा चुके हैं बोली 

फ्रीचार्ज को खरीदने के लिए सबसे पहले एक्सिस बैंक ने ही दिलचस्पी दिखाई थी, जिसके बाद पेटीएम और अमेजन ने भी इसको खरीदने में रुचि दिखाई. अमेजन ने फ्री चार्ज के लिए 70 से 80 मिलियन डॉलर (यानी 466-532 करोड़) की बोली लगाई थी.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments