Home तकनीक और ऑटो एचबीओ मैक्स में प्रारंभिक विकास में सिंहासन की एनिमेटेड श्रृंखला का खेल:...

एचबीओ मैक्स में प्रारंभिक विकास में सिंहासन की एनिमेटेड श्रृंखला का खेल: रिपोर्ट


गेम ऑफ थ्रोन्स एचबीओ मैक्स के लिए एनिमेटेड हो रहा है। एकाधिक रिपोर्टों का दावा है कि एक वयस्क एनिमेटेड गेम ऑफ थ्रोन्स स्पिन-ऑफ एटी एंड टी के स्वामित्व वाले वार्नरमीडिया की नवेली स्ट्रीमिंग सेवा के लिए विकास के “बहुत शुरुआती” चरणों में है, वर्तमान में यूएस के लिए अनन्य है। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, एचबीओ मैक्स ने कथित तौर पर पिचों को सुनने के लिए कई लेखकों के साथ मुलाकात की है, लेकिन कोई भी सौदों को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। इसके अतिरिक्त, इस पर कोई शब्द नहीं है कि एक एनिमेटेड सिंहासन श्रृंखला किस पर केंद्रित होगी, या यहां तक ​​कि वेस्टरोस इतिहास की किस अवधि में इसे सेट किया जाएगा।

के लिये वार्नरमीडियाएनिमेटेड गेम ऑफ़ थ्रोन्स श्रृंखला जॉर्ज आरआर मार्टिन के आईपी को अधिकतम बनाने की रणनीति का हिस्सा है, जिसमें लेखक आकर्षक समग्र सौदे से बंधा हुआ है एचबीओ। 2017 में वापस, एचबीओ तलाश कर रहा था पांच सिंहासन स्पिन-ऑफहालांकि, नाओमी वत्स के नेतृत्व में केवल एक – एक पायलट आदेश प्राप्त करने के बाद समाप्त हो गया। वह भी था रद्द एचबीओ ने पायलट को देखा। एचबीओ ने तब एक श्रृंखला आदेश दिया था ड्रैगन का घरगेम ऑफ थ्रोन्स की घटनाओं से 300 साल पहले हाउस टार्गैरियन की कहानी बताता है।

फिर पिछले हफ्ते, रिपोर्टें सामने आईं कि एचबीओ मार्टिन के उपन्यासों के आधार पर एक थ्रोंस प्रीक्वल विकसित कर रहा था, “डंक एंड एग के किस्से”। यह उन घटनाओं से 90 साल पहले सेट किया गया है, जिन्हें हम महाकाव्य फंतासी श्रृंखला के आठ सत्रों में देख चुके हैं और “डंक” (सेर डंकन द टॉल, किंग्सगार्ड के भविष्य के लॉर्ड कमांडर) और “एग” (एगॉन) टारगैरियन, भविष्य का अनुसरण करेंगे। वेस्टरोस के राजा)। एगॉन वी मैड किंग के पिता, डेनेरीस टारगैरियन के दादा और जॉन स्नो के परदादा थे।

थ्रोंस की दुनिया का विस्तार करने के लिए एचबीओ के नए प्रयास एक प्रतिक्रिया की तरह लग सकते हैं डिज्नी दर्जनों का अनावरण किया स्टार वार्स तथा मार्वल के लिए श्रृंखला डिज्नी + – एचबीओ मैक्स के लिए एक प्रतिद्वंद्वी – वापस में है दिसंबर, लेकिन इस मामले से परिचित लोगों ने टीएचआर को बताया कि ये विस्तार योजनाएं लंबे समय से काम कर रही हैं। हाल के दिनों में केवल एक चीज जो बदल गई है वह है वार्नरमीडिया की आक्रामक वृद्धि एचबीओ मैक्स, जिसके पास है संघर्ष किया मौजूदा पे टीवी एचबीओ ग्राहकों को एचबीओ मैक्स से अधिक में परिवर्तित करना, भले ही यह मानार्थ है।

यही कारण है कि एनिमेटेड थ्रोंस श्रृंखला को एचबीओ मैक्स के लिए खोजा जा रहा है, जबकि डंक एंड एग श्रृंखला एचबीओ (टीवी चैनल) के लिए विकसित की जा रही है। भारत में हम में से उन लोगों के लिए, इसका मतलब यह है कि बाद में खत्म हो जाएगा डिज़नी + हॉटस्टार, जबकि पूर्व यहाँ उपलब्ध नहीं होगा। बेशक, यह केवल वर्तमान में सौदों द्वारा चल रहा है।

हाल के महीनों में, एचबीओ मैक्स ने कई आईपी के लिए स्पिन-ऑफ और पुनरुद्धार की घोषणा की है, जिसमें यह भी शामिल है आत्मघाती दस्ते श्रृंखला कहा जाता है शांति देनेवाला जेम्स गन से, सेक्स एंड द सिटी नामक एक निरंतरता और … जैसे, और इस सप्ताह, दुनिया में एक लाइव-एक्शन श्रृंखला सेट हैरी पॉटर

हॉलीवुड रिपोर्टर एचबीओ मैक्स में शुरुआती विकास में एक एनिमेटेड गेम ऑफ थ्रोन्स का पहला शब्द आया विविधता बाद में इसकी पुष्टि करना और ध्यान देना कि यह बहुत प्रारंभिक अवस्था में है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments