Home कानून विधि एनएलएसआईयू में संकाय और कर्मचारी भर्ती के लिए आवेदन पत्र

एनएलएसआईयू में संकाय और कर्मचारी भर्ती के लिए आवेदन पत्र


एनएलएसआईयू या नेशनल लॉ स्कूल ऑफ इंडिया यूनिवर्सिटी, बैंगलोर, एक पेशेवर और उत्तरदायी प्रशासन बनाने के उद्देश्य से संकाय और स्टाफ भर्ती (कई पदों के लिए) के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है।

एनएलएसआईयू के बारे में

नेशनल लॉ स्कूल ऑफ़ इंडिया यूनिवर्सिटी एक पब्लिक लॉ स्कूल और बैंगलोर, कर्नाटक में स्थित एक नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी है। यह भारत में स्थापित होने वाला पहला राष्ट्रीय कानून विश्वविद्यालय था और साथ ही देश में पांच साल की एकीकृत स्नातक डिग्री प्रदान करने वाला पहला देश था।

अवसर के बारे में

अपनी स्थापना के बाद से, विश्वविद्यालय अपनी ऐतिहासिक विरासत के निर्माण और अगले दशक में एक अग्रणी वैश्विक कानून स्कूल बनने के लिए प्रतिबद्ध है।

शामिल हों लॉक्टोपस लॉ स्कूल, लॉ स्कूल जिसे आप हमेशा चाहते थे, ऑनलाइन! जाँच courses.lawctopus.com

इस मार्ग पर बने रहने के लिए, विश्वविद्यालय एक पेशेवर और उत्तरदायी प्रशासन का निर्माण करना चाह रहा है और इसलिए निम्न पदों के लिए एक असाधारण योग्य उम्मीदवार को नियुक्त करना चाहता है:

आवेदन कैसे करें

  • प्रत्येक पोस्ट या किसी का विवरण जानने के लिए, उपरोक्त सूची में संबंधित पोस्ट पर क्लिक करें।
  • इच्छुक व्यक्तियों से अनुरोध है कि वे विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जाएं, आवेदन पत्र भरें और शैक्षिक योग्यता, आयु, अनुभव आदि के लिए अपने दावे का समर्थन करने के लिए प्रमाण पत्र अपलोड करें। 24 जनवरी 2021 को या उससे पहले

आवेदन और चयन

  • आवेदन करने वाले उम्मीदवार को अपना SoP या स्टेटमेंट ऑफ़ पर्पस भी जमा करना होगा।
  • उद्देश्य का बयान एक 1-पेज है जो आवेदक की स्थिति और रजिस्ट्रार की स्थिति की भूमिका और कार्यों की सराहना करता है और यह बताता है कि वह विश्वविद्यालय में अपना योगदान कैसे दे सकता है। ।
  • उम्मीदवारों को साक्षात्कार के समय मूल दस्तावेजों का उत्पादन करना होगा।
  • जहां इस विज्ञापन के जवाब में प्राप्त आवेदनों की संख्या बड़ी है और यह सभी उम्मीदवारों के साक्षात्कार के लिए एनएलएसआईयू के लिए सुविधाजनक या संभव नहीं हो सकता है, एनएलएसआईयू को एक उचित सीमा तक साक्षात्कार के लिए बुलाए जाने वाले उम्मीदवारों की संख्या को सीमित करने का अधिकार सुरक्षित है।
  • सरकारी / सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (बोर्ड / स्वायत्त निकायों सहित) में सेवारत उम्मीदवारों को साक्षात्कार के समय अपने वर्तमान नियोक्ता से ‘अनापत्ति प्रमाण पत्र’ प्रस्तुत करना आवश्यक है, यदि पहले प्रस्तुत नहीं किया गया है।
  • साक्षात्कार के संचालन या परिणाम के बारे में उम्मीदवारों से कोई पत्राचार नहीं किया जाएगा और साक्षात्कार के लिए नहीं बुलाए जाने के कारण।

आधिकारिक जानकारी के लिए, यहाँ क्लिक करें

संपर्क जानकारी

संपर्क व्यक्तियों का नाम:

फोन नंबर:

  • 080-23160537
  • 080-23213160
  • 080-23160533

ईमेल:

भर्ती[at]nls.ac.in

सामान्य आवेदन पत्र के लिए यहां क्लिक करें।

हमारा अनुसरण करते रहें ‘नौकरियां‘बहुराष्ट्रीय कंपनियों, लॉ फर्मों, केंद्र सरकार और सार्वजनिक क्षेत्र की नौकरी के लिए अनुभाग, और ऐसे अन्य नौकरी के अवसर।


अस्वीकरण: हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि लॉक्टोपस पर हम जो जानकारी पोस्ट करते हैं वह सटीक है। हालांकि, हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कुछ सामग्री में त्रुटियां हो सकती हैं। आप हम पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन कृपया अपनी स्वयं की जाँच भी करें।






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments