Home तकनीक और ऑटो एफएयू-जी की समीक्षा: बहुत कुछ जोड़ने की आवश्यकता है

एफएयू-जी की समीक्षा: बहुत कुछ जोड़ने की आवश्यकता है


FAU-G ने अंत में महीनों की देरी के बाद Android पर जारी किया है। यह खेल 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर लाइव हुआ और पहले ही एक मिलियन से अधिक डाउनलोड हो चुका है। FAU-G को nCore Games द्वारा विकसित किया गया है, जो कि बैंगलोर में स्थित एक स्टूडियो है और इसे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा प्रमोट किया गया था, जो विकास में भी शामिल था, और नाम के साथ भी आया था। उस सब के साथ, खेल वास्तव में कैसा है? हमने एंड्रॉइड पर एफएयू-जी डाउनलोड किया, और यहां हमने इसके बारे में क्या सोचा है।

इसमें बहुत अधिक सामग्री नहीं है एफएयू-जी। इसमें केवल एकल-खिलाड़ी अभियान है – अभी के लिए – और क्या आप गेवन वैली में चीनी विरोधियों द्वारा घात लगाए जाने के बाद लेफ्टिनेंट सिंह के रूप में खेलते हैं। गेमप्ले काफी रेखीय होता है, जिसमें दुश्मनों के समूहों के साथ लड़ाई झगड़े होते हैं जो वास्तव में बहुत ज्यादा नहीं बदलते हैं। खेल में हाथापाई के हथियार हैं जो दुश्मन को गिरा देते हैं और आप एक बार में दो उठा सकते हैं। और यह सब भिन्नता के बारे में है जो आप FAU-G से उम्मीद कर सकते हैं। ब्रॉलर यांत्रिकी में केवल दो बटन होते हैं, ‘हिट’ और ‘ब्लॉक’ और आपको शायद ही बाद की आवश्यकता होती है। साथ ही, आपको ऐसे स्थान मिलेंगे जहाँ आप स्वास्थ्य को पुनः प्राप्त कर सकते हैं, जो अन्य भागों में संभव नहीं है

ऐसा लगता है कि आप अभियान के माध्यम से केवल एक बटन को बार-बार टैप करके खेल सकते हैं। ओह, और एक टाइमर भी है। संवाद दोहरावदार है और 2021 में सामने आए गेम के लिए ग्राफिक्स काफी पुराने हैं। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए एनकोर गेम्स ने कहा है कि यह एक ‘फ्री फॉर ऑल’ और 5v5 ‘टीम डेथमैच’ मोड जारी करेगा, जो एफएयू-जी को और अधिक रोचक बनाना चाहिए।

खेल एक मूल भारतीय कहानी बताता है जो खेल बनाने की प्रेरणा का हिस्सा था, सह-संस्थापक के अनुसार विशाल गोंडल। लेकिन खेल बहुत अधिक चित्रित किया जा सकता था, और डेवलपर्स विभिन्न चाल सेट जैसी चीजों को जोड़ सकते थे जिन्हें अनलॉक किया जा सकता था, विभिन्न दुश्मन, पैरी यांत्रिकी, और ऐसे अन्य ब्रॉलर खेल संबंधी यांत्रिकी।

अपनी वर्तमान स्थिति में, गेम ऑफ़र पर गेमप्ले के संदर्भ में बहुत छोटा और अधूरा महसूस करता है। उम्मीद है कि भविष्य में योजनाबद्ध अपडेट इस खेल को बढ़ावा देंगे, लेकिन इससे परे, इस तरह के एक छोटे से अनुभव के बारे में बहुत कुछ कहना मुश्किल है। डेवलपर्स ने शुरुआत से ही स्पष्ट कर दिया कि इसकी घोषणा के समय के बावजूद, FAU-G का उद्देश्य PUBG मोबाइल के प्रतिस्थापन के रूप में नहीं था।

खेल को देखने के बाद, यह स्पष्ट है कि वे कुछ अलग और नया बनाना चाहते थे, और टीम इसके लिए श्रेय की हकदार है। हालाँकि, खेल की स्थिति को देखते हुए, जैसा कि आज है, घोषणा को कुछ समय बाद करना बेहतर होगा, जब खिलाड़ियों के प्रयास के लिए वास्तव में अधिक खेल तैयार था। अब तक, एफएयू-जी वास्तव में अपने 460 + एमबी आकार के लिए बहुत अधिक मनोरंजन प्रदान नहीं करता है एंड्रॉयड लेकिन नए तौर-तरीकों को शामिल करने के साथ ही फैसला बदल सकता है।

पेशेवरों:

  • मूल आईपी
  • सरल नियंत्रण
  • अद्वितीय भारतीय सेटिंग

विपक्ष:

  • दृष्टिहीन होना
  • सामग्री की कमी
  • बार – बार आने वाला

रेटिंग (10 में से): ५


क्या व्हाट्सएप की नई गोपनीयता नीति आपकी गोपनीयता को समाप्त करती है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments