Home फ़िल्मी दुनिया ऐश्वर्या राय के बाद वायरल हुई दीपिका पादुकोण के हमशक्ल की फोटो,...

ऐश्वर्या राय के बाद वायरल हुई दीपिका पादुकोण के हमशक्ल की फोटो, आपको देखकर भी हसनानी


ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @ aishwaryaraibachchan_arb / @ deepikapadukone)

बॉलीवुड की मस्तानी एक्ट्रेस दीपिका (दीपिका पादुकोण) एक्ट्रेस का हमशक्ल (लुक लाइक) की चर्चा सुर्खियों में है। होना लाजमी भी है क्योंकि हमशक्ल है ही जिसके बारे में सुनकर देखकर सब हैरान हो रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस की हमशक्ल को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है। देश दुनिया में कहीं न कहीं ये स्टार्स के हमशक्ल को लोग ढूंढ हीतेते हैं। बॉलीवुड स्टार्स से मिलता जुलती शक्ल वाले लोगों की फोटो वीडियो अक्सर सामने आती रहती हैं। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (ऐश्वर्या राय) की हमशक्ल को लेकर काफी चर्चा हो रही है, जिसका नाम आमना इमरान (आमना इमरान) और वह पाकिस्तान की रहने वाली हैं। अब इस एपिसोड में नए नाम दीपिका पादुकोण (दीपिका पादुकोण) का है, लेकिन दीपिका के साथ कुछ ऐसा है जो इससे पहले शायद कभी नहीं हुआ है।

दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका पादुकोण (दीपिका पादुकोण) के हमशक्ल को ढूंढ निकाला है। यह बात तो सामान्य बात है, इसमें खबर यह है कि दीपिका की हमशक्ल कोई लड़की नहीं बल्कि एक लड़का है, वह भी पाकिस्तान का। है न चौंकाने वाली बात। यूजर्स ने नोटिस किया है कि पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा (फहद मुस्तफा) की शक्ल बिल्कुल दीपिका की तरह है। इंटरनेट पर फहाद की फोटो वायरल हो रही है। यूजर्स ने फहाद की फोटो शेयर करते हुए मजेदार कमेंट्स लिखे हैं। एक यूजर ने लिखा है ‘प्लीज इसे हटा दो, ये मुझे और मेरे घर की लड़कियों को परेशान करने वाला है’।

पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा (फहद मुस्तफा) के नैन नक्श तो हभु दीपिका पादुकोण की नकल लग रही है। फहाद चूंकि पुरुष हैं और दाढ़ी रखते हैं, अगर फहाद की दाढ़ी हटा दी जाए तो फहाद और दीपिका में अंतर कर पाना बेहद मुश्किल होगा। एक यूजर ने इस पर ट्वीट किया है कि ‘फहाद दाढ़ियों वाले दीपिका पादुकोण हैं’।

वहीं एक यूजर ने ट्वीट किया ‘आप मेरे साथ ऐसा क्यों करेंगे’।

दीपिका पादुकोण के हमशक्ल एक्टर फहाद को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट की भरमार हो गई है। फहाद की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। कई लोग इस फोटो पर मजे ले रहे हैं तो कई लोग नाराज हो रहे हैं और इस फोटो को हटाने की मांग कर रहे हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments