Home मध्य प्रदेश ओनर किलिंग: जीजा को दुकान दिखाने के बहाने ले गए सालों ने...

ओनर किलिंग: जीजा को दुकान दिखाने के बहाने ले गए सालों ने 22 बार चाकुओं से गोद मार डाला

विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रतलाम7 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट
  • मोती तबले क्षेत्र में दिनदहाड़े नृशंस हत्या, तीन महीने पहले हुई लव मैरिज से नाराज साले थे

मोती तबले क्षेत्र में रविवार शाम सरेराह उर किलिंग हो गई है। दो सगा मुसलमानों ने अपने ही जीजा की 22 बार चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। वरदात के बाद वे जीजा की एक्टिवा भी लेकर गए। दोनों साले तीन महीने पहले बहन की लव मैरिज से नाराज थे। संशोधित करने के लिए उन्होंने बहन को पिता के बीमार होने की सूचना देकर मिलने बुलाया। फिर बहाने से जीजा को दुकान दिखाने का बोलकर साथ ले गए और मार डाला। जूनी इंदौर सीएसपी डोजिकल अग्रवाल ने बताया कि शाम 5.30 बजे रॉयल कॉफी हाउस के पास समीर (21) पिता आरिफ खान निवासी वार्ड 36 देवास की सगे साले आरोपी अब्दुल अयाज (22) पिता अब्दुल न्यूम और अब्दुल वकार (24) पिता अब्दुल नईम ने चाकू मारा है। से हमला कर दिया।

खून से लथपथ चौराहे पर आकर गिर गया

समीर तीन महीने पहले अलमास नामक युवती को भगा ले गया था। अहमदाबाद जाकर शादी कर ली। यह बात से दोनों साले गुस्से में थे। इसके बारे में इनका पहले भी विवाद हुआ था। कुछ दिन पहले परिवार वालों ने बेटी को पिता न्यूम की तबीयत खराब होने की जानकारी दी। इस पर वह पिता से मिलने के लिए पति समीर को साथ इंदौर इंदौर आई। रविवार को अयाज और वकार ने समीर को मटन का कारोबार करने के लिए दुकान देखने के बहाने रॉयल कॉफी हाउस मोती तोलेला की गली में बुलाया।

वह एक्टिवा से पहुंची तो दोनों ने चाकुओं के वार करना शुरू कर दिया। घायल समीर जान बचाने के लिए दौड़ता हुआ चौराहे पर आया और गिर गया। खूनी मंजर देख राहगीर घबरा गए। तत्काल कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। पुलिस जवान उसे एमवाय अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments