Home तकनीक और ऑटो ओप्पो रेनो 5Z को कथित तौर पर मल्टीपल सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा...

ओप्पो रेनो 5Z को कथित तौर पर मल्टीपल सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है


ओप्पो रेनो 5Z को कई सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है, जिसमें यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC), ब्लूटूथ SIG, NEMKO (नॉर्वे), IMDA (सिंगापुर) और ग्लोबल सर्टिफिकेशन फोरम (GCF) शामिल हैं, जो एक आसन्न लॉन्च पर इशारा करते हैं। लिस्टिंग में आगामी स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताया गया है कि इनमें मॉडल नंबर CPH2211 है। कोई भी वेबसाइट हैंडसेट के नाम का उल्लेख नहीं करती है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि यह मॉडल नंबर ओप्पो रेनो 5Z का है। हाल ही में, ओप्पो A74 5G को कथित तौर पर कई प्रमाणन वेबसाइटों पर देखा गया था।

प्रमाणन प्लेटफार्मों के बीच, एफसीसी लिस्टिंग अफोर्डेड ओप्पो रेनो 5Z के बारे में सबसे अधिक जानकारी प्रदान करता है। विभिन्न दस्तावेजों से पता चलता है कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11-आधारित ColorOS V11.1 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा। आयामों के संदर्भ में, फोन को 160.1×73.4×7.8 मिमी मापने और 175 ग्राम वजन करने के लिए कहा जाता है। इसके अलावा, फोन एक 4,310mAh बैटरी (4,220mAh रेटेड) के साथ सूचीबद्ध है।

ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग, धब्बेदार द्वारा MySmartPrice का कहना है कि कथित ओप्पो रेनो 5Z ब्लूटूथ v5.2 समर्थन के साथ आएगा। इसमें यह भी बताया गया है कि स्मार्टफोन विपक्ष Android 11 पर आधारित ColorOS V11.1 पर चलेगा और कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G, वाई-फाई, जीपीएस और NFC शामिल होंगे।

NEMKO प्रमाणन सूची धब्बेदार GoAndroid से पता चलता है कि अफोर्डेड ओप्पो रेनो 5Z में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 4,220mAh की बैटरी के जरिए फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट हो सकता है। सिंगापुर की IMDA लिस्टिंग कथित तौर पर ऊपर बताए गए कनेक्टिविटी विकल्पों का सुझाव देती है और GCF लिस्टिंग मॉडल नंबर के अलावा कोई अतिरिक्त जानकारी प्रदान नहीं करती है।

कथित तौर पर ओप्पो रेनो 5Z को विभिन्न प्रमाणीकरण वेबसाइटों पर देखा जा रहा है जो संकेत देता है कि फोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में, ओप्पो A74 5G था कथित तौर पर कई प्रमाणन वेबसाइटों पर देखा गया।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments