Home फ़िल्मी दुनिया कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर कसा तंज बोलीं- 'मेरा सिली पूर्व...

कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर कसा तंज बोलीं- ‘मेरा सिली पूर्व …’


कंगना और ऋतिक के बीच का विवाद एक बार फिर से सुर्खियों में है।

ऋतिक रोशन (ऋतिक रोशन) और कंगना रनौत (कंगना रनौत) के बीच छिड़ी लड़ाई अब कानूनी प्रक्रिया के बीच पहुंच गई है। जहां अब इस मामले में ऋतिक रोशन को आज मुंबई में क्राइम ब्रांच के सामने पेश करना होगा।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 फरवरी, 2021, सुबह 9:43 बजे IST

मुंबई। बॉलीवुड (बॉलीवुड) की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (कंगना रनौत) सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने विरोधियों पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। कंगना और ऋतिक रोशन (ऋतिक रोशन) के बीच का विवाद एक बार फिर से सुर्खियों में आया तो कंगना ने एक्टर को फिर अपना एक्स सुना दिया। सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर कंगना ने उस समय ऋतिक पर तंज कसा है, जब उन्होंने देखा कि आज ऋतिक ईमेल मामले में अपने बयान दर्ज कराएंगे।

ऋतिक रोशन (ऋतिक रोशन) और कंगना रनौत (कंगना रनौत) के बीच छिड़ी लड़ाई अब कानूनी प्रक्रिया के बीच पहुंच गई है। जहां अब इस मामले में ऋतिक रोशन को आज मुंबई में क्राइम ब्रांच के सामने पेश करना होगा। ऋतिक को गुरुवार को समन भेजा गया था, जिसके बाद आज वह क्राइम ब्रांच के सामने पेश होकर अपना बयान दर्ज कराएंगे।

इस मामले पर कंगना ने ऋतिक पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘दुनिया कहां से कहां पहुंच गई लेकिन मेरा सिली एक्स अभी भी वहीं है। उसी मोड़ पर जहां ये अब दोबारा लौट रहे हैं और नहीं जा रहे हैं ‘।

कंगना रनौत, ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया, कंगना रनौत ने ट्वीट किया, कंगना ने फिर से ऋतिक एक्स को बताया, वायरल ट्वीट, न्यूज 18, नेटवर्क 18, कंगना रनौत, ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया, कंगना रनौत ट्वीट, कंगना ने ऋतिक को फिर कहा एक्स, वायरल ट्वीट, एनईसी 18, नेटवर्क 18इस मामले पर कंगना ने ऋतिक पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘दुनिया कहां से कहां पहुंच गई लेकिन मेरा सिली एक्स अभी भी वहीं है। उसी मोड़ पर जहां ये अब दोबारा लौट रहे हैं और नहीं जा रहे हैं ‘।

दरअसल, 2016 में कंगना रनौत से जुड़े एक ई-मेल केस में ऋतिक रोशन को ये समन भेजा गया है। एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़े इस मामले की जांच पहले साइबर पुलिस कर रही थी लेकिन पिछले साल दिसंबर में 4 साल पुराने केस को क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट (टीयूयू) को ट्रांसफर कर दिया गया था।

ऋतिक रोशन ने ही साल 2016 में यह मुकदमा दर्ज कराया था। रोशन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने फर्जी ई-मेल आईडी से उनके नाम पर कंगना रनौत को मेल भेजे हैं। जब इस आरोप की जानकारी कंगना को हुई तो उन्होंने कहा कि किस आईडी से उन्हें ई-मेल किए गए थे वह आई-डी उन्हें रोशन ने ही दिए थे और 2014 तक वे उसी ई-मेल आईडी से उन्हें कम्यूनिकेट करते थे।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments