Home फ़िल्मी दुनिया कंगना रनौत फिर बनीं 'अपने मुंह मियां मिट्ठू', अब श्रीदेवी से कर...

कंगना रनौत फिर बनीं ‘अपने मुंह मियां मिट्ठू’, अब श्रीदेवी से कर अपनी तुलना कर रही हैं


कंगना की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के 10 साल पूरे होने पर उन्होंने एक ट्वीट किया।

कंगना रनौत (कंगना रनौत) कभी खुद को टॉम आइलैंड से बेहतर शतकंत करने वाली बता देती हैं तो कभी मेरिल शट्रीप से खुद की तुलना कर देती हैं। कंगना ने अब एक नया दावा किया है। उनका कहना है कि हिंदुस्तान में श्रीदेवी के बाद वह एक्ट्रेस हैं, जो पर्दे पर सही अर्थों में कॉमेडी करती हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:26 फरवरी, 2021, 8:21 AM IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (कंगना रनौत) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के साथ वह तारीफ पाने के लिए ट्वीट तो करती हैं। कोई उनकी तारीफ करे या न करें वह खुद अपनी तारीफों के पुल बांध लेती हैं, कंगना हर दूसरे दिन एक नया दावा कर देती हैं और फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। हाल ही में फिर से उन्होंने ऐसा दावा किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी।

कंगना रनौत (कंगना रनौत) कभी खुद को टॉम आइलैंड से बेहतर शतकंत करने वाली बता देती हैं तो कभी मेरिल शट्रीप से खुद की तुलना कर देती हैं। कंगना ने अब एक नया दावा किया है। उनका कहना है कि हिंदुस्तान में श्रीदेवी के बाद वह एक्ट्रेस हैं, जो पर्दे पर सही अर्थों में कॉमेडी करती हैं। इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, कंगना की फिल्म तनु वेड्स मनु के 10 साल पूरे होने पर कंगना ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मैं इससे पहले तुणकमिजाज और विक्षिप्तों वाले किरदार निभा रही थी। इस फिल्म ने मेरे करियर की दिशा बदल दी। इसने मुझे अवसंरचना में कॉमेडी के साथ एंट्री दिलवाई। क्वीन और दत्तो से मैंने अपनी कॉमिक टाइमिंग को मजबूत किया और लीजेंड्री श्रीदेवी जी के बाद कॉमेडी करने वाली इकलौती एक्ट्रेस बन गई ‘।

कंगना रनौत, कंगना रनौत के दावे, कंगना रनौत का दावा है कि वह श्रीदेवी के बाद केवल कॉमेडी कर सकती हैं, कंगना रनौत ट्रोल्स, 10 साल की तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु, न्यूज 18, नेट्रॉकर 18, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट, कंगना रनौत, श्रीदेवी, श्रीदेवी। , कंगना रनौत ने श्रीदेवी से अपनी तुलना कीअपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा- ‘इस फ्रेंचाइजी के लिए आनंद एल राय और हमारे लेखक हिमांशु शर्मा का शुक्रिया। वो मेरे पास कन्फर्ट मेकर्स के रूप में आये थे। मैंने सोचा था कि मैं इनका करियर बना सकता हूं, लेकिन उल्टा उन्होंने मेरा करियर बना दिया। कोई नहीं बता सकता है कि कौन सी फिल्म चलेगी, कौन सी नहीं। सब नसे है। खुशी है कि मेरे नसे में आप हैं। इसके साथ कंगना ने दिल की इमोजी बनाई है। कंगना रनौत, कंगना रनौत के दावे, कंगना रनौत का दावा है कि वह श्रीदेवी के बाद केवल कॉमेडी कर सकती हैं, कंगना रनौत ट्रोल्स, 10 साल की तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु, न्यूज 18, नेट्रॉकर 18, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट, कंगना रनौत, श्रीदेवी, श्रीदेवी। , कंगना रनौत ने श्रीदेवी से अपनी तुलना की

श्रीदेवी से अपनी तुलना करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने कहा है कॉमेडी क्या है, तो किसी ने कहा कि कमीडियन भारतीयों को भी अच्छाई हैं। वहीं, एक यूजर ने तो यहां तक ​​लिखा कि क्या आपने कभी माधुरी दीक्षिता का नाम सुना है?

आपको बता दें कि तनु वेड्स मनु के 4 साल बाद यानी 2015 में इसका सीक्वल तनु वेड्स मनु रिटर्न्स रिलीज हुआ था। इस फ़िल्म में कंगना ने डबल रोल प्लेया था। अपने मूल किरदार तनु के साथ हरियाणवी खिलाड़ी दत्तो के किरदार में वो दिखी थीं। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments