Home उत्तर प्रदेश कन्नौज में म आदेश: लापता किशोर का भूसे की कोठारी में मिला...

कन्नौज में म आदेश: लापता किशोर का भूसे की कोठारी में मिला शव; परिजन ने रंजिश हत्या जताई शक, पुलिस बोली- मिले अहम सुराग


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कन्नौज11 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

वारदात स्थल पर पड़ताल करते पुलिस के अधिकारी।

  • ठठिया थाना क्षेत्र के कुम्हरनपुरवा गांव का मामला
  • शनिवार की दोपहर से लापता था मृतक किशोर

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक 15 साल के किशोर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसका शव रविवार को गांव के बाहर एक भूसे की कोठरी में मिला था। मृतक शनिवार दोपहर से लापता था। पुलिस के अफसरों ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंच पड़ताल की है। फॉरेंसिक टीम ने मौके से सभी जरुरी साक्ष्य जुटाए। किशोर की हत्या क्यों हुई? यह परिजन को समझ में नहीं आ रहा है। वर्तमान में पुलिस का दावा है कि जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा।

शनिवार दोपहर घर से बाहर हिमांशु निकले

ठठिया थाना क्षेत्र जलालपुर कुम्हरनपुरवा गांव निवासी दशरथ दोहरे का पुत्र हिमांशु (15 वर्ष) 27 फरवरी की दोपहर 12 बजे के करीब जोधपुर गांव में कथा सुनने के लिए निकला था। उसके बाद से वह घर वापस नहीं आया तो घरवाले काफी परेशान हो गए। उसकी खोजबीन शुरू हुई। लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद घर वालों ने ठठिया थाने में हिमांशु के गायब होने की सूचना दी।

रविवार सुबह ग्रामीणों ने लापता हिमांशु का खून से लथपथ शव भूसे के कोठरी में देखा तो मायूसी छा गई। हिमांशु के सिर में जख्म के निशान पाए गए और उसके नाक से भी खून बहता पाया गया। घटना की जानकारी में ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा और अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं, डॉग स्किल्डो और फॉरेंसिक टीम ने मौके से सभी जरुरी साक्ष्य जुटाए।

हिमांशु.- फाइल फोटो

हिमांशु.- फाइल फोटो

घटनास्थल से कुछ दूरी पर मिला लावारिस फोन

घटना स्थल से कुछ दूरी पर पुलिस को खून के निशान मिले। साथ ही झाड़ियों में एक मोबाइल भी मिला। मृतक हिमांशु के घर वालों ने रंजिशन हत्या किए जाने का दावा किया है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का कहना है कि फॉरेंसिक डॉग, स्क्वाड सर्विलांस टीम कार्य कर रही है। जल्दी मामला का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments