Home फ़िल्मी दुनिया करीना-सैफ के न्यूबॉर्न बेबी से मिलने पहुंचे मलाइका-अर्जुन, फोटोग्राफरर्स को ही देखते...

करीना-सैफ के न्यूबॉर्न बेबी से मिलने पहुंचे मलाइका-अर्जुन, फोटोग्राफरर्स को ही देखते हैं …


अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा (फोटो क्रेडिट- @ / इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (मलाइका अरोड़ा) और एक्टर अर्जुन कपूर (अर्जुन कपूर) भी करीना कपूर और सैफ अली खान (सैफ अली खान) के बेटे से मिलने पहुंचे। मलाइका और अर्जुन करीना कपूर के घर के बाहर प्रदर्शन किया गया। यानी मलाइका अकेले नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ करीना और उनके नन्हें मेहमानों से मिलने पहुंच रहे थे।

मुंबई: करीना कपूर खान (करीना कपूर खान) ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। ऐसे में हर दिन उनसे कोई ना कोई मिलने पहुंच रहा है। उन्हें मिलने वालों की लंबी लाइन लगी हुई है। एक-एक कर कई स्टार और सेलिब्रिटी लोग और उनके नन्हें मेहमान से मिलने पहुंच रहे हैं। अब हाल ही में बेबो की बस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (मलाइका अरोड़ा) और एक्टर अर्जुन कपूर (अर्जुन कपूर) भी उनके और उनके बेटे से मिलने पहुंचे। मलाइका और अर्जुन करीना कपूर के घर के बाहर प्रदर्शन किया गया। यानी मलाइका अकेले नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ करीना और उनके नन्हें मेहमानों से मिलने पहुंच रहे थे।

ऐसे में जब फोटोग्राफर्स ने दोनों से तस्वीर लेने के लिए कहा तो उन्होंने रुककर पोज तो नहीं दिया, लेकिन अर्जुन कपूर इस दौरान फोटोग्राफर्स से इतनी ना करने के लिए कहते जरूर नजर आए। दरअसल, जैसे ही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा करीना के घर पहुंचे उनकी फोटो लेने के लिए पैपराजी की भीड़ लग गई। ऐसे में उन्होंने पैपराजी से दूर रहने की अपील की। मलाइका और अर्जुन के बीच दोनों पक्षों के बीच ही नजरअंदाज किया गया।

malaika arora, arjun kapoor, saif ali khan, bollywood news in hindi

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम / @ viralbhayani)

इस दौरान जहां मलाइका अरोड़ा ब्लैक एंड वाइट पेंट्रा प्रिंट लाईग लाइन ड्रेस में नजर आईं। अपने लुक को उन्होंने मैचिंग हील्स और सिम्पल हेस्टाइल के साथ कंप्लीट किया था। यही नहीं उन्होंने कहा कि यह भी रखा गया था। वहीं अर्जुन कपूर ब्लैक फॉन्ट और टी-शर्ट में नजर आए। जिसमें एक कुलोगन लिखा हुआ था। इसके साथ उन्होंने ब्लैक सनग्लास लगा रखे थे। मालूम हो कि बीते 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। जिसके बाद से उनके फैन बेसब्री से उनके दूसरे बच्चे की झलक देखने को बेताब हैं







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments