Home फ़िल्मी दुनिया कविता कौशिक ने शेयर किया गालियों से भरा हुआ, यूजर बोले- 'जाने...

कविता कौशिक ने शेयर किया गालियों से भरा हुआ, यूजर बोले- ‘जाने कृपया चौटाला जी’


कविता ने मुंबई पुलिस को भी ट्वीट किया है। (ट्विटर @KavitaKaushik)

कविता कौशिक (कविता कौशिक) एक बार फिर से चर्चा में हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर आपत्तिजनक ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा है कि उन्हें बेनकाब करते हैं। वहीं कविता के एक फैन ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा की कविता जीाइव कर कृपया स्कूल का बच्चा लग रहा है।

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (कविता कौशिक) अपने धाकड़ अंदाज के लिए जाना चाहिए। कविता ने अपने सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) अकाउंट पर एक ट्रोलर को अच्छा सबक सिखाया। कविता को पिछले दिनों बिग बॉस (बिग बॉस 14) के 14 वें सीजन में देखा गया था। कविता कौशिक ने इस शो में भी अपने अंजाज में होमवालों और फैंस के दिल पर राज किया। कविता पहले भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं।

कविता कौशिक (कविता कौशिक) ने अपने एंड्रॉइड अकाउंट पर कुछ गलत शेयर किया है जिसमें लिखा है कि उन्हें कॉल आउट! उन्हें मत करो! वहीं, कविता के एक फैन ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा की कविता जीाइव कर कृपया स्कूल का बच्चा लग रहा है।

कविता कौशिक, कविता कौशिक, बिग बॉस 14, ट्रोल, ट्विटर, टीवी एक्ट्रेस

कविता ने एकता कपूर के शो ‘कुतुम्ब’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। (ट्विटर @KavitaKaushik)

कविता ने अपने फैन को जवाब देते हुए लिखा, ‘आज मैंने जाने दिया तो कल किसी छोटे बच्ची को गाली देंगे, परसों बड़ा हो के अपने आस पास की लड़कियों के लिएone बनगा। आज नहीं डरा तो कल बड़ी हरकत करेगा। कविता ने मुंबई पुलिस को भी अपने ट्विट करते हुए लिखा कि यह लड़का @PanchalNandita सोशल मीडिया पर अपनी स्वतंत्रता का दुरुपयोग कर रहा है, प्लीज कार्रवाई करें ‘।

कविता कौशिक, कविता कौशिक, बिग बॉस 14, ट्रोल, ट्विटर, टीवी अभिनेत्री

सब टीवी के शो एफआईआर से चिरचित हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक। (ट्विटर @KavitaKaushik)

आपको बता दें कि कविता कौशिक टीवी शो एफआईआर में हरियाणवी पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला के नाम से घर-घर में जा रही हैं। ‘बिग बॉस 14’ में वह एजाज खान पर दिए गए बयानों की वजह से सुर्खियों में बने हुए थे। कविता ने एकता कपूर के शो ‘कुतुम्ब’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘कहानी घर-घर की’, ‘कुसुम’, ‘पिया का घर’, ‘तुम्हारी दिशा’ और CID में काम किया था।

‘बिग बॉस 14’ के अलावा वह अभिनय शो ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा ले चुके हैं। उन्होंने 2017 में रोनित बिश्वास से शादी की थी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments