Home देश की ख़बरें कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुलाम नबी आजाद से पूछा- डीडीसी इलेक्शन के चुनाव...

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुलाम नबी आजाद से पूछा- डीडीसी इलेक्शन के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं आए?


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुलाम नबी आजाद का पुतला फुनका

एक ओर कांग्रेस जहां पांच राज्यों के चुनाव में विपक्षी भाजपा और टीएमसी का सामना कर रही है तो वहीं अंदर पदकों की बयानबाजी से जूझ रही है।

नई दिल्ली। कांग्रेस (कांग्रेस) के भीतर कलह का दौर अब भी जारी है। बीते दिनों 23 नेताओं की बैठक के बाद हमामा जारी है। एक ओर पार्टी जहां पांच राज्यों के चुनाव में विपक्षी भाजपा (बीजेपी) और टीएमसी (टीएमसी) का सामना कर रही है तो वहीं अंदर नेताओं के बयानबाजी से जूझ रही है। अब कांग्रेस कार्यकर्ता भी जी -23 के नेताओं के खिलाफ खुल कर आ गए हैं।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुलाम नबी आज़ाद (गुलाम नबी आज़ाद) के खिलाफ नारे लगाए और जम्मू में उनका पुतला जलाया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें इतना सम्मान दिया लेकिन आज जब इसका समर्थन करने का समय है, तो उन्होंने बीजेपी के साथ दोस्ती की। वह डीडीसी चुनाव प्रचार में नहीं आये लेकिन अब यहां पीएम की प्रशंसा कर रहे हैं।

बीते दिनों जम्मू और कश्मीर में 23 असंतुष्ट नेताओं की एक बैठक हुई थी जिसमें कथित तौर पर कांग्रेस हाईकमान पर सवाल उठाए गए थे। बैठक में आनंद शर्मा, विवेक तन्खा, राजबब्बर सहित कई नेता मौजूद थे। माना जा रहा है कि ऐसी की एक और बैठक अब हिमाचल प्रदेश में हो सकती है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने भी सोमवार को पार्टी की बंगाल इकाई के उस फैसले की आलोचना की जिसमें कहा गया है कि कांग्रेस, आईएसएफ के साथ गठबंधन कर बंगाल विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी। शर्मा ने इसे धर्मनिरपेक्षता के खिलाफ बताया।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments