Home देश की ख़बरें कानपुर: एक्सीडेंट में महिला की मौत के बाद भड़के ग्रामीणों नें फंके...

कानपुर: एक्सीडेंट में महिला की मौत के बाद भड़के ग्रामीणों नें फंके 3 डंपर, पुलिस चौकी में भी आगजनी


कानपुर में डंपर से दुर्घटना में महिला की मौत के बाद बवाल भड़क गया।

कानपुर (कानपुर): एसपी ग्रामीण ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि उपद्रव करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। सख्त कार्रवाई। लोगों ने न केवल डंपरों नें आग लगायी बल्कि पुलिस चौकी फूंकने का प्रयास भी किया। चौकी में ब्रेकफोड़ कर आग लगायी। जिससे तीन बाइक जल गयीं।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर (कानपुर) में मिट्टी लदे डंपर की टक्कर से महिला की मौत हो गई। हालांकि बाद में आक्रोशित भीड़ ने जमकर बवाल किया। गुस्साई भीड़ ने सड़क से गुजर रही तीन डंपरों में आग लगा दी। बाद में उन्होंने पुलिस चौकी में हंगामा-तोड़फोड़ करने के बाद वहां भी आगजनी की। बवाल की सूचना पर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंची।

घटना बिधनू थाना क्षेत्र के कोरियां गांव के पास की है। जहां रेलवे कॉरिडोर के निर्माण के लिए मिट्टी खनन का काम चल रहा है। गुरुवार को मिट्टी खनन के काम में लगी कंपनी के डंपर ने 45 साल की महिला को टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। महिला की मौत होने की जानकारी मिलते ही आसपास के गांव के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर तीन डंपरों में आग लगा दी।

पुलिस चौकी में आगजनी की सूचना से हड़कंप मचा

दुर्घटना के काफी देर तक पुलिस के मौके पर न पहुंचने से नाराज ग्रामीण पुलिस के खिलाफ नारे लगाते हुए घटनास्थल से कुछ दूर पर स्थित कोरियां चौकी पहुंच गए। जब तक यहां मौजूद पुलिसकर्मी संभलते गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस चौकी में भी आग लगा दी। दुर्घटना से नाराज ग्रामीणों के पुलिस चौकी में आग लगाने की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। किसी भी तरह के ग्रामीण लोगों को समझा और उन्हें शांत किया।

उपद्रव करने वालों का बख्शा नहीं होगा: एसपी ग्रामीण

ग्रामीणों का कहना है कि पहले भी क्षेत्र में तेज रफ्तार चलने वाले डंपरों से हादसे हो चुके हैं। वहीं एसपी ग्रामीण ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि उपद्रव करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उनके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। लोगों ने न केवल डंपरों नें आग लगायी बल्कि पुलिस चौकी फूंकने का प्रयास भी किया। चौकी में ब्रेकफोड़ कर आग लगायी। जिससे तीन बाइक जल गयीं। उपद्रवियों को लिंगित करने का काम किया जा रहा है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments